Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Delivery Agent Forcefully Kiss : लड़की को जोमैटो से खाना ऑर्डर करना पड़ा महंगा, फ़्लैट में अकेली पाकर डिलवेरी एजेंट ने कर दिया ऐसा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

viplav
20 Sep 2022 4:10 PM GMT
Delivery Agent Forcefully Kiss : लड़की को जोमैटो से खाना ऑर्डर करना पड़ा महंगा, फ़्लैट में अकेली पाकर डिलवेरी एजेंट ने कर दिया ऐसा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

पुणे : Delivery Agent Forcefully Kiss महाराष्ट्र के पुणे में एक लड़की को खाना जोमैटो ऑनलाइन एप से ऑर्डर करना महंगा पड़ गया है। पुणे में 19 साल की लड़की को जबरदस्ती किस करने वाले 40 साल के जोमैटो डिलीवरी एजेंट (Zomato Delivery Agent) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना 17 सितंबर …

पुणे : Delivery Agent Forcefully Kiss महाराष्ट्र के पुणे में एक लड़की को खाना जोमैटो ऑनलाइन एप से ऑर्डर करना महंगा पड़ गया है। पुणे में 19 साल की लड़की को जबरदस्ती किस करने वाले 40 साल के जोमैटो डिलीवरी एजेंट (Zomato Delivery Agent) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना 17 सितंबर की रात करीब साढ़े नौ बजे पुणे के येवालेवाड़ी इलाके की है, जहां इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाली एक लड़की ने जौमेटो से खाना ऑर्डर किया था. डिलीवरी वाला जैसे ही खाना लेकर अपार्टमेंट में पहुंचा, उसने लड़की से पीने के लिए पानी मांगा और उसे जबरन किस (Zomato Delivery Agent Kissed a Girl) कर लिया.

Delivery Agent Forcefully Kiss : मीडिया जानकारी के अनुसार, लड़की ने अपनी शिकायत में बताया था कि डिलीवरी एजेंट जैसे ही पहुंचा उसने पीने के लिए पानी मांगा और फ्लैट में कौन-कौन रहता है यह जानकारी लेने लगा. जैसे ही उसे पता लगा कि इस वक्त लड़की फ्लैट पर अकेली है उसने एक और ग्लास पानी का मांगा और जब लड़की पानी लेने जाने लगी तो उसने पीछे से उसके हाथ पकड़कर उसे किस कर लिया.

जाते वक्त वह लड़की से बोलने लगा कि वह उसके अंकल जैसा है. अगर उसे किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो बेझिझक बोल सकती है.

WhatsApp पर किया था मैसेज

Delivery Agent Forcefully Kiss : लड़की ने आगे बताया था कि डिलीवरी एजेंट ने उसे फोन पर मैसेज भी किया था, लेकिन उसे तुरंत डिलीट कर दिया. पीड़िता ने बताया कि पहले वह कंप्लेंट करने से हिचकिचा रही थी, लेकिन जब वह उसे WhatsApp पर मैसेज करने लगा तो उसने कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया.

Delivery Agent Forcefully Kiss : वहीं, मामले में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सरदार पाटिल ने बताया कि लड़की की शिकायत पर आरोपी रईस शेख को गिफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की जांच जारी है. आरोपी को आईपीसी की धारा 354 और 354ए के तहत गिरफ्तार किया गया है.

viplav

viplav

    Next Story