CG News : आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दो की मौत, 4 घायल…

CG News

सूरजपुर। CG News जिले के प्रतापपुर विकासखंड के ग्राम खजुरी में कल रात आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दुकान के अंदर लोहे की टेबल पर बैठे दो युवकों की मौत हो गई। वहीं दुकान संचालक समेत चार लोगों को मामूली झटका लगा, जिससे चारों बेहोश हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read More : CG News : महानदी में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ग्राम करकेपा निवासी नंदलाल पैकरा और संजय यादव दोनों युवक सोमवार को बाइक से सूरजपुर जिले के प्रतापपुर बाजार आए थे। वहां से शाम को वापस घर लौटने के दौरान तेज गरज-चमक के साथ बारिश शुरू हो गई। दोनों ग्राम खजुरी में पेड़ के नीचे स्थित दुकान में रुक गए। दोनों लोहे के टेबल पर बैठे थे। इसी दुकान में बारिश से बचने अन्य 3 लोग भी थोड़ी-थोड़ी दूरी पर खड़े थे।

Read More : CG News : पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा पति, नहीं भेजने पर चढ़ा हाईटेंशन टावर पर, देखें वीडियो…

इसी दौरान तेज गरज-चमक के साथ दुकान पर आकाशीय बिजली गिर गई। गाज की चपेट में आने से लोहे के टेबल-कुर्सी पर बैठे नंदलाल पैकरा और संजय यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं झटका लगने से दुकान संचालक रामरतन पैकरा और 3 अन्य लोग भी बेहोश को गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button