Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : महानदी में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
20 Sep 2022 2:24 PM GMT
CG News
x

रायगढ़। CG News जिले के बरमकेला-सरिया स्थित महानदी में आज सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची सारंगढ़ पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG News : पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा पति, नहीं भेजने …

CG News

रायगढ़। CG News जिले के बरमकेला-सरिया स्थित महानदी में आज सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची सारंगढ़ पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG News : पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा पति, नहीं भेजने पर चढ़ा हाईटेंशन टावर पर, देखें वीडियो…

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम छर्रा स्थित महानदी किनारे में एक युवक की तैरती हुई लाश को ग्रामीणों ने देखा है, जिससे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया। शव के पैंट की जेब से पुलिस को एक पर्स मिला, जिसमेें आधार कार्ड था।

Read More : CG News : दो युवकों ने की थी सरेआम पंच की हत्या, अदालत ने सुनाई फांसी की सजा…

जिससे पुलिस ने मृतक की शिनाख्त लीलेश कुमार साहू निवासी वार्ड नंबर 6 डेरागढ़ जांजगीर चांपा डूमरपारा के रुप में की। उसके बाद पुलिस ने संबंधित थाना बाराद्वार के माध्यम से मृतक के घर वालों से संपर्क कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story