Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : रिटायर्ड पुलिस के बेटे ने लड़की को फंसाया प्रेम जाल में, लाखों रूपए ऐंठकर दुष्कर्म के वारदात को दिया अंजाम, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
20 Sep 2022 10:57 AM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जशपुर जिले की रहने वाली युवती की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने रिटायर्ड पुलिस वाले के बेटे को दुष्कर्म व ठगी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। Read More : CG Crime : प्यार मेें धोखा खाने के बाद सनकी प्रेमी ने किया प्रेमिका पर जानलेवा हमला, फरार… बता …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जशपुर जिले की रहने वाली युवती की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने रिटायर्ड पुलिस वाले के बेटे को दुष्कर्म व ठगी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More : CG Crime : प्यार मेें धोखा खाने के बाद सनकी प्रेमी ने किया प्रेमिका पर जानलेवा हमला, फरार…

बता दें कि युवती ने थाने में शिकायत किया था कि वह बिलासपुर में रहकर पढ़ाई कर रही है। इस दौरान उसका अक्टूबर 2021 मेें फेसबुक के माध्यम से दीनदयाल कालोनी वार्ड नंबर 6 में रहने वाले आरोपी विकाश मिंज 30 वर्ष से परिचय हुआ। दोनों फेसबुक मैसेंजर में एक दूसरे से चैट करते थे, उसके बाद मोबाइल पर भी बातचीत करने लगे।

Read More : CG Crime : फ्लिपकार्ट से सामान वापसी का झांसा देकर करते थे ठगी, झारखंड से तीन गिरफ्तार…

विकास ने प्यार जताकर शादी का प्रलोभन दिया। जनवरी 2022 में विकास ने युवती को रायगढ़ बुलाया। 10 जनवरी को उससे मिलने गई, विकास अपने दोस्त के किराये के मकान में ले जाकर शादी कर पत्नी बनाकर रखने का विश्वास दिलाकर शारीरिक संबंध बनाया और एक सप्ताह तक किराये के मकान में रखा। युवती ने बताया कि विकास मिंज को मालूम था कि उसके बैंक खाते में लगभग 8 लाख रूपये है।

Read More : CG Crime : 59 लाख की गबन मामले में प्रधान आरक्षक गिरफ्तार, फंड शाखा प्रभारी के साथ मिलकर दी वारदात को अंजाम…

आरोपी ने शादी से पहले जमीन खरीदने का लालच दिया। जिससे झांसे में आकर युवती ने अलग-अलग किश्तों में करीब 6 लाख रूपये आरोपी को दे दिए। इसके बाद आरोपी ने युवती के रिश्तेदारों से भी लगभग ढाई लाख रुपए ले लिए। जिससे आरोपी युवक ने न तो जमीन खरीदी और ना ही पैसों के बारे में कोई जानकारी दी। इसके बाद जब युवती ने शादी के लिए युवक से बात की तो युवक टाल मटोल करने लगा।

Read More : CG Crime : बंद मकान की बाड़ी में दफन मिली महिला की लाश, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप…

शादी के लिए साफ इंकार करने के बाद युवती रायगढ़ पहुंची और युवक के माता-पिता से मिली। युवक के पिता रायगढ़ पुलिस में ही सेवा देकर रिटायर्ड हुए हैं। युवती की मदद करने के बजाए परिवार उसे ही बदनाम करने की धमकी देने लगा। इस पर निराश होकर युवती ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने आरोपी विकाश को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story