Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : आकाशीय बिजली गिरने की दो अलग अलग घटनाओं में 3 लोगों की मौत, 1 गाय ने भी तोड़ा दम

naveen sahu
20 Sep 2022 10:39 AM GMT
CG : आकाशीय बिजली गिरने की दो अलग अलग घटनाओं में 3 लोगों की मौत, 1 गाय ने भी तोड़ा दम
x

एस के मिनोचा, मनेंद्रगढ़। CG जिले के केल्हारी थाना अंतर्गत ग्राम रोकड़ा के जंगल में गाय चरा रहा एक 60 वर्षीय बुजुर्ग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई साथ ही एक गाय की भी झुलसने से मौत हो गई। छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश की सीमा पर …

एस के मिनोचा, मनेंद्रगढ़। CG जिले के केल्हारी थाना अंतर्गत ग्राम रोकड़ा के जंगल में गाय चरा रहा एक 60 वर्षीय बुजुर्ग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई साथ ही एक गाय की भी झुलसने से मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश की सीमा पर ग्राम रोकड़ा के बीच पारा में 60 वर्षीय बुजुर्ग देव शरण सिंह पिता रनमत सिंह गाय चरा रहा था। शाम लगभग 4:00 बजे अचानक तेज बारिश होने लगी तो बरसात से बचने के लिये वह एक पेड़ के नीचे गाय को लेकर खड़ा हो गया,तभी बिजली चमकी और वे दोनों उसकी चपेट में आ गये जिससे उसकी और 1 गाय की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं दूसरी ओर जिले के सुदूर वनांचल क्षेत्र भरतपुर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने के कारण 2 लोगों की मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर के भगवानपुर में रहने वाला माधव यादव उम्र 55 वर्ष और द्वारिका प्रसाद कोल उम्र 15 वर्ष रोज की तरह सोमवार को भी बंधवारपारा जंगल में मवेशी चराने गए हुए थे। शाम लगभग 5 बजे जब वे लोग वापस लौट रहे थे तो तेज बारिश होने लगी। बरसात बढ़ता देख वे लोग एक सागौन के पेड़ के नीचे खड़े हो गए। इसी दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Next Story