Attack on Emraan Hashmi : एक्टर इमरान हाशमी ने बताया उनपर हुई पत्थरबाजी की घटना का सच! श्रीनगर और पहलगाम में कर रहे शूटिंग 

मनोरंजन डेस्क : Attack on Emraan Hashmi बॉलीवुड सिनेमा के जाने माने एक्टर इमरान हासमी पर कल पहलगाम में पत्थरबाजी की घटना होने की खबर सामने आई थी. अभिनेता को इस खबर की जानकारी होने पर पूरी घटना का खंडन किया है.

Attack on Emraan Hashmi : कहा गया इमरान हाशमी जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में शूटिंग खत्म करने के बाद मेन मार्केट में घूम रहे थे. तभी कुछ अनजान लोगों ने उनपर पत्थरबाजी की. जिसमें वे घायल हो गए थे. इस न्यूज पर अब इमरान ने रिएक्ट किया है और सच बताया है.

इमरान हाशमी ने बताया सच

Attack on Emraan Hashmi  : इमरान हाशमी ने ट्वीट कर लिखा-  कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी से स्वागत करते हैं, वे वेलकमिंग हैं. श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना शानदार रहा. पत्थरबाजी की घटना में मेरे घायल होने की खबरें गलत हैं. इमरान हाशमी की तरफ से सामने आए इस ट्वीट के बाद एक्टर के फैंस ने राहत की सांस ली है. इमरान के फैंस खुश हैं कि उन्हें कोई चोट नहीं आई है और वे बिल्कुल ठीक हैं.

इमरान को लेकर थीं क्या खबरें?
Attack on Emraan Hashmi  : सामने आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर पहलगाम में फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे थे. जो कि BSF के जवान पर बेस्ड मूवी है. शूटिंग आराम से शांति के साथ हुई. शूट खत्म करने के बाद इमरान हाशमी मेकर्स के साथ पहलगाम के मेन मार्केट पहुंचे थे. जहां पर कुछ अनजान लोगों ने एक्टर और बाकियों पर पत्थराव किया. मामले की पहलगाम पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई. पत्थरबाजी करने वालों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई.

Related Articles

Back to top button