Viral Video : रायपुर एयरपोर्ट में लड़कियों ने की युवक की जमकर पिटाई, फाड़ डाले कपड़े, देखें वीडियों…

 

Viral Video

रायपुर। राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर लड़कियों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी जिसका वीडिया तेजी वायरल हो रहा है। लड़कियों ने युवक को इतना पीटा की उसके कपड़े फट गए और वह लहूलुहान हो गया। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। युवक की शिकायत पर माना पुलिस युवतियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है।

 

READ MORE :Mohali video leaked case : बवाल के बाद वॉर्डन का ट्रांसफर, 6 दिनों के लिए कैंपस बंद, हिरासत में 3 आरोपी, हुआ बड़ा खुलासा…

 

 

बताया जा रहा है कि वीडियो में जो लड़कियां युवक के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं वो राहुल ट्रैवल्स में काम करती हैं। मामले में पीड़ित युवक दिनेश ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि वह इसी साल मई के महीने में इसी ट्रैवल्स में ऑटो टैक्सी चलाने का काम करता था। ट्रैवल्स वालों ने मई और जून महीने का वेतन दिनेश को नहीं दिया। इस बकाया पैसे को लेने के लिए ही रविवार को दिनेश एयरपोर्ट के राहुल ट्रेवल्स दफ्तर पहुंचा था।

 

 

 

 

जहां दिनेश ने इन लड़कियों से कहा कि राहुल ट्रैवल संचालक का नंबर मुझे दे दीजिए उनसे बात करके मैं अपने वेतन की मांग करूंगा। जिसके बाद लड़कियों ने दिनेश के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। अब इन लड़कियों के खिलाफ माना थाने में मारपीट, गाली-गलौज करने का केस दर्ज किया गया है।

 

Related Articles

Back to top button