Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Emraan Hashmi पर अज्ञात लोगों ने की पत्थरबाजी, पहलगाम पुलिस थाने में FIR दर्ज 

viplav
19 Sep 2022 6:25 PM GMT
Emraan Hashmi पर अज्ञात लोगों ने की पत्थरबाजी, पहलगाम पुलिस थाने में FIR दर्ज 
x

 नई दिल्ली: Emraan Hashmi बॉलीवुड सुपरस्टार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ग्राउंड जीरो' (Ground Zero) को लेकर चर्चा में हैं. आजकल वह जन्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पहलगाम में फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी हुई है. …

नई दिल्ली: Emraan Hashmi बॉलीवुड सुपरस्टार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ग्राउंड जीरो' (Ground Zero) को लेकर चर्चा में हैं. आजकल वह जन्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पहलगाम में फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि इमरान हाशमी पर पत्थरबाजी हुई है.

इमरान हाशमी पर हुई पत्थरबाजी

Emraan Hashmi : खबर है कि शूटिंग खत्म करने के बाद जब वह पहलगाम के मेन मार्किट में गए, तो उनपर कुछ अनजान लोगों ने पत्थरबाजी की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद जब इमरान मेकर्स के साथ पहलगान की मेन मार्किट पहुंचे तो कुछ अनजान लोगों ने इमरान हाशमी और बाकियों पर पत्थर फेंकें.

दर्ज की गई FIR

Emraan Hashmi : इस मामले की FIR पहलगाम पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है. पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है. बता दें कि अभिनेता अपनी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉर्डर सिक्योरिटी फॉर्स (Border Security Force) यानी BSF के जवानों पर आधारित है.

viplav

viplav

    Next Story