South Actress Deepa Death : घर में लटका मिला तमिल ऐक्ट्रेस दीपा का शव, पुलिस ने जताई खुदकुशी की आशंका, सामने आई ये वजह

चेन्नई। South Actress Deepa Death तमिल ऐक्ट्रेस दीपा ( Deepa) उर्फ पॉलीन जेसिका (Pauline Jessica) का शव चेन्नई स्थित उनके घर में लटका मिला। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को शक है कि प्रेम प्रसंग के कारण उन्होंने खुदकुशी की है। रिपोर्ट्स के अनुसार दीपा का सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर लिखा है कि वह उन्हें हमेशा प्यार करती रहेंगी। बताया जा रहा है कि उनका रिलेशनशिप ठीक नहीं चल रहा था, यही उनके इस कदम के पीछे अहम वजह है।

Read More : Queen Elizabeth II  Death Update : आज शाही अंदाज से होगा क्वीन एलिजाबेथ II का अंतिम संस्कार, जानें पूरा कार्यक्रम…

 

जानकारी अनुसार एक्ट्रेस दीपा ने आत्महत्या की है और उनका शव उनके अपार्टमेंट से बरामद किया गया है। दीपा मात्र 29 साल की थी। आत्महत्या की वजह उनकी पर्सनल लाइफ में चल रही दिक्कतें बताई जा रही हैं। एक्ट्रेस दीपा का असली नाम पौलीन जेसिका था। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि दीपा कई सुपरहिट तमिल फिल्मों में काम कर चुकी थीं। वे इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म वैधा में नज़र आई थीं। इसके अलावा वे सुरपहिट थ्रिलर थुप्परिवलन में भी एक छोटे से रोल में दिखी थीं। उनके पस कई अन्य फिल्मों के भी ऑफर थे।

Related Articles

Back to top button