Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Shocking : गौतम गंभीर ने निकाली अपनी भड़ास, बोले- धोनी और विराट का नाम लेना बंद करो, मै पक चुका

Sharda Kachhi
19 Sep 2022 8:33 AM GMT
Shocking : गौतम गंभीर ने निकाली अपनी भड़ास, बोले-  धोनी और विराट का नाम लेना बंद करो, मै पक चुका
x

नई दिल्ली ।  Shocking गौतम गंभीर क्रिकेट के जानेमाने खिलाड़ी रह चूके है। गौतम गंभीर अपने बयानों के लिए अकसर चर्चाओं में बने रहते है। एक बार फिर गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर टिप्पणी की है. उन्होने कहा कि भारतीय क्रिकेट एक क्रिकेटर की पूजा करना बंद करें और हमें कपिल …

नई दिल्ली । Shocking गौतम गंभीर क्रिकेट के जानेमाने खिलाड़ी रह चूके है। गौतम गंभीर अपने बयानों के लिए अकसर चर्चाओं में बने रहते है। एक बार फिर गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर टिप्पणी की है. उन्होने कहा कि भारतीय क्रिकेट एक क्रिकेटर की पूजा करना बंद करें और हमें कपिल देव विराट कोहली एमएस धोनी जैसे नामों को छोड़कर सिर्फ टीम की बात पर ध्यान देनी चाहिए। साथ ही गौतम गंभीर ने सलाह दी कि मीडिया को सिर्फ एक खिलाड़ी नहीं बल्कि टीम के दूसरे खिलाड़ियों पर भी गौर करना चाहिए।

Read More : Shocking : जीजा के साथ बाइक के पीछे बैठ साली करती थी ऐसी हरकत, कि थाने पहुंच गया मामला…

गौतम की बातें
जानकारी के अनुसार गंभीर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि जिस दिन विराट ने 71 वां शतक लगाया था उसी मैच के दौरान भुवनेश्वर ने भी 5 विकेट लिए थे। लेकिन विराट के बारे में सब ने बात कहीं। ये दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं इकलौता ऐसा शख्स था जो कमेंट्री के दौरान लगातार भुवनेश्वर की बातें कह रहा था. भुवनेश्वर ने 4 ओवर में 5 विकेट हासिल किए थे लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसके बारे में कोई और जानता होगा.। उन्होनें आगे कहा विराट ने शतक लगाया तो पूरे देश में जश्न का माहौल था। भारत को एक हीरो की संस्कृति से बाहर निकलना होगा. चाहे वो क्रिकेट हो या राजनीति. हमें सिर्फ भारतीय क्रिकेट का गुणगान करना चाहिए।

Read More : Shocking : इस एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड ने किया इंस्टा पोस्ट कर किया बड़ा खुलासा - पोर्नोग्राफी की लत से बर्बाद हो गया मेरा परिवार, हर रोज…

संस्कृति की शुरूआत कपिलदेव सेेे गंभीर
गौतम गंभीर ने बताया अगर आप रोज एक आदमी की बातें करते रहेंगे तो एक दिन वो अपना बा्रंड बन जाएंगा। यही 1983 में हुआ. हम धोनी से क्यों शुरू करें ये सब तो 1983 में शुरू हो गया था जब भारत ने पहला वर्ल्ड कप जीता. तब से सिर्फ कपिव देव की ही बातें होती रहती हैं. इसके बाद हमने 2007 और 2011 में वर्ल्ड कप जीता. फिर धोनी की ही बातें कहोती रहीं. ये किसने शुरू किया. किसी खिलाड़ी या बीसीसीआई ने तो नहीं किया. भारतीय क्रिकेट में 2 या 3 लोगों से ज्यादा लोगों का निवेश है. भारतीय क्रिकेट ड्रेसिंग रूम में बैठे 15 लोगों से चलता है ना कि सिर्फ एक शख्स से. सबका अपना योगदान है।

Next Story