Begin typing your search above and press return to search.
Economy

Share Market : हफ्ते के दिन बाजार में लौटी तेजी, Sensex 300 अंक ऊपर, Nifty 17600 के पार

viplav
19 Sep 2022 10:49 AM GMT
Share Market
x

New Delhi : Share Market भारतीय शेयर बाजार में आज कारोबारी हफ्ते के पहले दिन तेजी लौटी है। वैश्विक बाजारों से मिले-जुले संकेत मिलने के बीच भारतीय शेयर बाजार में निचले स्तर से रिकवरी देखने को मिली। बैंकिंग, ऑटो, वित्तीय सेवाओं, आईटी और पीएसयू बैंक के शेयरा में हुई खरीदारी से बाजार को सहारा …

New Delhi : Share Market भारतीय शेयर बाजार में आज कारोबारी हफ्ते के पहले दिन तेजी लौटी है। वैश्विक बाजारों से मिले-जुले संकेत मिलने के बीच भारतीय शेयर बाजार में निचले स्तर से रिकवरी देखने को मिली। बैंकिंग, ऑटो, वित्तीय सेवाओं, आईटी और पीएसयू बैंक के शेयरा में हुई खरीदारी से बाजार को सहारा मिला।

Share Market : सोमवार को बाजार बंद होते समय सेंसेक्स 300 अंकों की मजबूती के साथ 59,141 अंक तो निफ्टी 91 अंकों की मजबूती के साथ 17,622 के स्तर पर बंद हुआ। सेक्टोरल इंडेक्स की बात करें तो निफ्टी मेटल, रियल्टी और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स में कमजोरी दिखने मिली।

सेंसेक्स के 30 में से 23 शेयरों में दिखी तेजी

Share Market : सेंसेक्स में सोमवार को बाजार बंद होते समय 30 शेयराें में से 23 में तेजी दिखी। बाजार में निचले स्तरों से 650 अंकों की मजबूती आई और आखिरकार यह 300 अंकों की मजबूती के बंद होने में सफल रहा। इस दौरान निफ्टी भी 95 अंकों की मजबूती के साथ 17600 का आंकड़ा पार करने में सफल रहा। बाजार में महिंद्रा एंड महिंद्रा और बजाज फाइनेंस के शेयरा में तीन प्रतिशत की तेजी देखने को मिली।

viplav

viplav

    Next Story