Mohali video leaked case : बवाल के बाद वॉर्डन का ट्रांसफर, 6 दिनों के लिए कैंपस बंद, हिरासत में 3 आरोपी, हुआ बड़ा खुलासा…

Mohali video leaked case

मोहाली, Mohali video leaked case : मोहाली में प्राइवेट यूनिवर्सिटी में हुए वायरल वीडियो कांड के बाद कैंपस में कक्षाएं छह दिन के लिए सस्पेंड कर दी गई हैं. कई छात्र-छात्राएं यूनिवर्सिटी कैंपस छोड़कर जा रहे हैं. प्रशासन द्वारा सभी मांगें स्वीकार करने के बाद देर रात करीब डेढ़ बजे छात्रों ने धरना खत्म कर दिया था. इस कांड के बाद हॉस्टल के सभी वार्डन का तबादला किया जा रहा है. इसके साथ ही हॉस्टल की टाइमिंग भी बदल गई है.

Mohali video leaked case हालांकि यूनिवर्सिटी प्रशासन इस बात से लगातार इनकार कर रहा है कि आरोपी एमबीए की छात्रा ने दूसरी लड़कियों के वीडियो भी बनाए थे. छात्रों को इस मामले में दर्ज हुई एफआईआर की कॉपी भी उपलब्ध कराई गई है. विरोध के दौरान शनिवार को बेहोश हुई छात्रा को भी प्रदर्शनकारियों के सामने पेश किया गया.

 

 

READ MORE :Queen Elizabeth II  Death Update : आज शाही अंदाज से होगा क्वीन एलिजाबेथ II का अंतिम संस्कार, जानें पूरा कार्यक्रम…

 

 

पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया- Mohali video leaked case

मोहाली के डीसी अमित तलवार ने बताया कि स्थानीय प्रशासन ने छात्रों को ये समझाया है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. किसी भी लड़की का अगर वीडियो वायरल हुआ है तो उसे लेकर भी संजीदगी के साथ पूरी कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद छात्रों ने अपने धरने को खत्म कर दिया है. मामले में आरोपी लड़की के साथ ही उसके दोस्त और एक अन्य लड़के की गिरफ्तारी हो चुकी है.

पंजाब पुलिस के डीआईजी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि छात्रों को समझाया गया है. मामले में पंजाब पुलिस कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई कर रही है. आगे भी इस पूरे मामले की जांच जारी रहेगी. इस समझाइश के बाद छात्र स्थानीय प्रशासन की बात को मानते हुए अपने धरने को खत्म कर रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button