Chachi and Bhatija love Story : 44 साल की चाची 14 साल के भतीजे के साथ मना रही थी रंगरलियां, पति ने दोनों को पकड़ा आपत्तिजनक हालत में, उसके बाद…

 

Chachi and Bhatija love Story

 

पूर्णिया : Chachi and Bhatija love Story नाजायज संबंध के चलते रिश्तो को शर्मसार करने वाले किस्से तो आपने कई सुने होंगे, लेकिन आज हम आपको नाजायज सम्बन्ध एक एक ऐसे किस्से बारे में बताने जा रहे जिसके बारे में जान कर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, बिहार के पूर्णिया जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 44 साल चाची अपने ही 14 साल के भतीजे के साथ इश्क लड़ा रही थी। इसी दौरान चाचा ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। इसके बाद जमकर बवाल हुआ और चाचा ने गांव वालों के साथ मिलकर दोनों की शादी करवा दी। दोनों के शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Chachi and Bhatija love Story मिली जानकारी के अनुसार मामला पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना इलाके का है। घटना 12 सितंबर की है, लेकिन जबरन शादी कराने का वीडियो अब सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि गांव वालों के दबाव में आकर भतीजा अपनी ही चाची की मांग में सिंदूर भर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस ने पति और अन्य ग्रामीणों पर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

 

 

READ MORE :Shocking : गौतम गंभीर ने निकाली अपनी भड़ास, बोले- धोनी और विराट का नाम लेना बंद करो, मै पक चुका

 

 

ग्रामीणों को पहले से ही भनक 

Chachi and Bhatija love Story महिला की उम्र करीब 44 साल है, जबकि लड़का सिर्फ 14 साल का है। वो घर में ही रहता था। इस बीच में ही चाची के साथ अवैध संबंध बन गए। घर वालों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी इसकी भनक लग गई। सभी आपस में बात कर रहे थे। नाबालिग लड़के के पिता को भी पड़ोसियों ने इस बारे में जानकारी दे दी थी।
पति पंजाब में जॉब करता है

ग्रामीणों ने बताया कि महिला को 3 बच्चे भी हैं। पति पंजाब में नौकरी करता है। परिवार वालों को दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का पता चला। इसके बाद महिला के पति को फोन पर सूचना दी गई। पति बिना किसी को बताए ही चुपके से गांव पहुंच गया।

ग्रामीणों ने शादी का दबाव डाला

Chachi and Bhatija love Story वह दोनों पर नजर रखने लगा। इसी दौरान महिला और भतीजा कमरे में अकेले थे। उसने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। यह बात उसने आसपास के लोगों को बताई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। गांव वालों के साथ पति ने दबाव डालकर अपनी पत्नी की शादी भतीजे से करा दी। गांव वाले शादी का दबाव डालने लगे। लाठी-डंडों के साथ ग्रामीणों को देखकर लड़का डर गया। उसने डर से नाबालिग लड़के ने चाची के मांग में सिंदूर भर दिया। लड़के के माता-पिता गांव वालों के डर से विरोध नहीं कर पाए।

 

Related Articles

Back to top button