Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : प्रिंसिपल नाबालिग छात्राओं के साथ करता था गंदी हरकत, आक्रोशित परिजनों ने की पिटाई...

Rohit Banchhor
19 Sep 2022 12:45 PM GMT
CG News
x

रायपुर। CG News राजधानी के आमानाका थाना क्षेत्र स्थित शासकीय स्कूल की तीन नाबालिग छात्राओं ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं एक कर्मचारी की भी पिटाई की है। Read More : CG News : बिजली विभाग का अधिकारी बह …

CG News

रायपुर। CG News राजधानी के आमानाका थाना क्षेत्र स्थित शासकीय स्कूल की तीन नाबालिग छात्राओं ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं एक कर्मचारी की भी पिटाई की है।

Read More : CG News : बिजली विभाग का अधिकारी बह गया था नहर में, 14 घंटे बाद मिला शव…

बता दें कि डूमर तालाब स्थित रोटरी कॉस्मो शासकीय प्राथमिक शाला का प्रिंसिपल दिलीप भगत पर नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल दिलीप भगत छत्राओं के साथ छेड़छाड़ और गन्दी हरकते करता था। इस मामले में स्कूल के कर्मचारी का भी शामिल होना बताया जा रहा है।

Read More : CG News : हथियारबंद माओवादियों ने पायलट से छीने वॉकी-टॉकी, बांधे बैनर, दिए पाम्पलेट…

पीड़ित बच्चियों के परिजनों को घटना की जानकारी मिलने पर प्रिंसिपल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। वहीं पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने स्‍कूल में जमकर हंगामा किया और कर्मचारी की पिटाई भी कर दी है। मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story