Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : बिजली विभाग का अधिकारी बह गया था नहर में, 14 घंटे बाद मिला शव...

Rohit Banchhor
19 Sep 2022 9:31 AM GMT
CG News
x

कोरबा। CG News जिले के उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम बरपाली में रविवार रात भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बिजली विभाग का एक अधिकारी नहर में बह गया था। जिसे गोताखोरो की टीम ने 14 घंटे बाद 45 किलोमीटर दूर शव बरामद किया है। Read More : CG News : हथियारबंद माओवादियों ने …

CG News

कोरबा। CG News जिले के उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम बरपाली में रविवार रात भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बिजली विभाग का एक अधिकारी नहर में बह गया था। जिसे गोताखोरो की टीम ने 14 घंटे बाद 45 किलोमीटर दूर शव बरामद किया है।

Read More : CG News : हथियारबंद माओवादियों ने पायलट से छीने वॉकी-टॉकी, बांधे बैनर, दिए पाम्पलेट…

बता दें कि घटना रविवार रात 9 से 10 बजे की आसपास की है। बरपाली विद्युत वितरण केंद्र में भगवान विश्वकर्मा की मूर्ति स्थापित की गई थी। रविवार देर शाम प्रतिमा विसर्जन के लिए लोग निकले थे। बिजली विभाग की गाड़ी में सवार होकर नाचते-गाते अधिकारी और कर्मचारी ग्राम बरपाली से होकर बहने वाली नहर तक गए थे।

Read More : CG News : किशोर की संदिग्ध मौत, खेत में किटनाशक का छिड़काव कर लौटा था घर, पुलिस जांच में जुटी…

इनमें कनिष्ठ अभियंता हनेंद्र सिंह कंवर भी थे, जो नहर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान बह गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने गोताखोर की टीम को नहर में उतारकर जूनियर इंजीनियर हनेंद्र की तलाश लगातार की जा रही थी, जिसके बाद आज सुबह हनेंद्र सिंह कंवर का शव सक्ति के नगरदा में मिला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story