Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : फ्लिपकार्ट से सामान वापसी का झांसा देकर करते थे ठगी, झारखंड से तीन गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
19 Sep 2022 11:22 AM GMT
CG Crime
x

बस्तर। CG Crime टेलीफोनिक फ्रॉड के दो अलग-अलग मामले में बस्तर पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 मोबाइल, 10 नग सिम कार्ड और 6 एटीएम कार्ड और अन्य दस्तावेज जब्त किया है। Read More : CG Crime : 59 लाख की गबन मामले में प्रधान आरक्षक गिरफ्तार, फंड …

CG Crime

बस्तर। CG Crime टेलीफोनिक फ्रॉड के दो अलग-अलग मामले में बस्तर पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 मोबाइल, 10 नग सिम कार्ड और 6 एटीएम कार्ड और अन्य दस्तावेज जब्त किया है।

Read More : CG Crime : 59 लाख की गबन मामले में प्रधान आरक्षक गिरफ्तार, फंड शाखा प्रभारी के साथ मिलकर दी वारदात को अंजाम…

सीएसपी हेम सागर सिदार ने बताया कि दो अलग-अलग थाने से शिकायत मिली थी कि फ्लिपकार्ट से सामान वापसी का झांसा देकर और क्रेडिट कार्ड नवनीकरण करने के नाम पर 1 लाख 95 हजार रुपए पीड़ितों के एकाउंट से निकाल लिया गया है। जिसमें मामले को जांच में लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।

Read More : CG Crime : बंद मकान की बाड़ी में दफन मिली महिला की लाश, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप…

आरोपियों की जानकारी झारखंड होने पर एक टीम को झारखंड के लिए रवाना किया गया। जहां संदेह के आधार पर तीन व्यक्तियों को घेरा बंदी के पकड़ा गया। कड़ी पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबूल कर लिया गया और 1 लाख 95 हजार रुपए ठगी करना स्वीकार किया है। आरोपियों को झारखंड से गिरफ्तार कर जगदलपुर लाया गया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 420, 66(डी) आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Next Story