Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : शिक्षा स्तर में सुधार और स्कूल-कॉलेजों की नियमित जांच के सीएम बघेल ने दिए आदेश...

Sharda Kachhi
19 Sep 2022 6:27 AM GMT
CG Breaking
x

बालोद। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुण्डरदेही में 190 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों की सौगात दी। इसमें लगभग 122 करोड़ रुपये के कार्यों का भूमिपूजन और 68 करोड़ रुपये के कार्यों का लोकार्पण शामिल है। इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने गुण्डरदेही में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। मुख्यमंत्री ने कहा- शिक्षा …

CG Breaking

बालोद। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुण्डरदेही में 190 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों की सौगात दी। इसमें लगभग 122 करोड़ रुपये के कार्यों का भूमिपूजन और 68 करोड़ रुपये के कार्यों का लोकार्पण शामिल है। इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने गुण्डरदेही में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली।

मुख्यमंत्री ने कहा- शिक्षा के स्तर में सुधार अपेक्षाकृत कम, यह स्थिति ठीक नहीं। स्कूल कॉलेजों की नियमित जांच हो।जिला मुख्यालय में नहीं रहने वाले अधिकारियों को मुख्यालय मेंअनिवार्य रूप से रहने के सख्त निर्देश दिए। बिजली संबंधी शिकायतें, अवैध शराब की शिकायतों पर तत्काल सख्ती से कार्रवाई करें।

आगे उन्होंने कहा कि अधिकारी-कर्मचारी अपनी क्षमता का उपयोग शासन प्रशासन के कार्यों में और जनता की भलाई के लिए करें। आमजनता में यह संदेश जरूर जाएं कि शासन संवेदनशीलता से बेहतर कार्य कर रहा है।

Next Story