Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार हाइवा ने स्कूटी सवार मां-बेटी को रौंदा, क्षेत्र में फैली मातम...

Rohit Banchhor
19 Sep 2022 9:58 AM GMT
CG Accident
x

जांजगीर-चांपा। CG Accident जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-49 स्थित खोखरा भांठा रोड में आज सुबह एक तेज रफ्तार हाइवा ने स्कूटी सवार मां-बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल है। Read More : CG Accident : दो बाइकों …

CG Accident

जांजगीर-चांपा। CG Accident जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-49 स्थित खोखरा भांठा रोड में आज सुबह एक तेज रफ्तार हाइवा ने स्कूटी सवार मां-बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल है।

Read More : CG Accident : दो बाइकों में हुई आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, दूसरा घायल…

बता दें कि जांजगीर के वार्ड नंबर 6 में रहने वाली मृतिका अपनी बेटी को छोड़ने जांजगीर के केंद्रीय विद्यालय जा रही थी। तभी एनएच-49 के खोखरा भांटा रोड में तेज रफ्तार हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक हाइवा को छोड़कर फरार हो गया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी ट्रेलर को मारी टक्कर, हेल्पर की मौत…

मौके पर पहुंच कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। वहीं इस घटना से परिजनो सहित क्षेत्र में मातम फैल गया है।

Next Story