Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : बाइक के पास खड़ा था मासूम, तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा, मौत...

Rohit Banchhor
19 Sep 2022 12:17 PM GMT
CG Accident
x

बिलासपुर। CG Accident जिले के सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम कुली स्थित पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक के पास खड़ी मासूम को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बिलासपुर-बलौदा मार्ग में चक्काजाम कर दिया। जिससे मृत बालक के परिजनों को मुआवजा …

CG Accident

बिलासपुर। CG Accident जिले के सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम कुली स्थित पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक के पास खड़ी मासूम को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बिलासपुर-बलौदा मार्ग में चक्काजाम कर दिया। जिससे मृत बालक के परिजनों को मुआवजा देने के बाद मामला शांत हुआ।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार की मौत, चालक फरार…

बता दें कि ग्राम बछौद निवासी लखनलाल जगत 36 वर्ष खेती किसानी का काम करता है। वह अपने दो साल के बेटे विक्रांत जगत को बाइक में बैठाकर सोमवार की सुबह गतौरा जाने के लिए निकला था। दोनों पिता-पुत्र सुबह करीब 8 बजे ग्राम कुली स्थित पुल के पास पहुंचे थे। तभी पुल के पास लखनलाल ने अपनी बाइक रोकी।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार हाइवा ने स्कूटी सवार मां-बेटी को रौंदा, क्षेत्र में फैली मातम…

इसके बाद वह अपने बेटे को बाइक से उतारकर शौच करने के लिए नाले की तरफ गया था। दो साल का मासूम बालक विक्रांत बाइक के पास खड़ा था। तभी तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे ठोकर मार दिया, जिससे उसकी मौके ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बिलासपुर-बलौदा मार्ग पर करीब तीन घंटे तक चक्काजाम किया। जिससे मौके में पहुुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story