Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : सेप्टिक टैंक में सफाई करने के दौरान हुई जहरीली गैस की रिसाव, तीन मजदूरों की मौत...

Rohit Banchhor
18 Sep 2022 11:29 AM GMT
UP News
x

कानपुर। UP News जिले के बर्रा थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में रविवार को सेप्टिक टैंक में शटरिंग खोलने उतरे एक मजदूर की जहरीली गैस के रिसाव होने से मौत हो गई। वहीं, बचाने उतरे दो साथियों की भी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची …

UP News

कानपुर। UP News जिले के बर्रा थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में रविवार को सेप्टिक टैंक में शटरिंग खोलने उतरे एक मजदूर की जहरीली गैस के रिसाव होने से मौत हो गई। वहीं, बचाने उतरे दो साथियों की भी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Read More : UP News : खेत में पेड़ काटने पहुंचे थे चार मजदूर, हाइटेंशन तार से लगी करंट, तीन की मौत, 1 घायल…

एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि मालवीय नगर में कुशल गुप्ता घर बनवा रहे है। जहां मकान में एक सेप्टिक टैंक बना हुआ है। जिसमें कुछ काम करने के लिए रविवार को शिवा तिवारी 25 वर्ष, अंकित पाल 28 वर्ष और अमित कुमार 26 वर्ष घुसे थे।

Read More : UP News : जर्जर मकान का छज्जा गिरा, दबने से तीन लोगों की मौत, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी…

अचानक से उनका दम घुटने लगा। लोगों ने तीनों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने एक-एक कर तीनों को मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story