Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : घर के चारपाई में मिली मां-बेटी की लाश, दोनों के सिर पर चोट का निशान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
18 Sep 2022 1:40 PM GMT
Crime
x

अमरोहा। UP Crime जिले के ब्रजघाट चौकी के कांकाठेर गांव में आज सुबह एक घर के चारपाई में मां-बेटी की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। Read More : UP Crime : चोरी के इरादे से …

Crime

अमरोहा। UP Crime जिले के ब्रजघाट चौकी के कांकाठेर गांव में आज सुबह एक घर के चारपाई में मां-बेटी की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Read More : UP Crime : चोरी के इरादे से घर में घुसकर व्यापारी की चाकू मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ग्राम कांकाठेर में मिथलेश 38 वर्ष अपनी 10 वर्षीय पुत्री यशी के साथ रहती थी। कांकाठेर में उसकी ससुराल है और उसका बड़ा बेटा ग्राम बहापुर में अपने नाना के साथ रहता है। रविवार सुबह ब्रजघाट चौकी को मां-बेटी का लाश पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को गांव के लोगों ने बताया रविवार सुबह जब मिथलेश ने गेट नहीं खोले तो हमने घर का दरवाजा खटखटाया।

Read More : UP Crime : नीम के पेड़ में दुपट्टे से लटका मिला युवक का शव, भाई ने लगाया हत्या का आरोप…

काफी देर तक घर से कोई बाहर नहीं आया। तो जैसे तैसे अंदर दाखिल हुए तो देखा कि मिथलेश और यशी के लहूलुहान शव आंगन में चारपाई पर पड़े हुए थे। बेटी और नातिन की हत्या की खबर मिलने पर कांकाठेर पहुंचे मिथलेश के परिजनों ने गजरौला थाने के सामने जमकर हंगामा किया और मिथलेश के सुसराल पक्ष पर मां-बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया।

Read More : UP Crime : हसिये से पत्नी के सिर को धड़ से किया अलग, खुद जहर सेवन कर दी जान, जाने क्या है वजह…

रिजनों ने पुलिस को बताया कि मिथलेश के पति पवन की कुछ सालों पहले गंभीर बीमारी के चलते मौत हो गई थी, जिसके बाद से वो अलग घर में अपनी बेटी के साथ रह रही थी। पुश्तैनी जमीन के विवाद के चलते कई बार पंचायत भी हुई थी। अमरोहा डीआईजी शलभ माथुर का कहना है कि पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही एक शराबी को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। ऐसा लग रहा है कि सिल-बट्टे से दोनों के सिर कुचलकर हत्या की गई हो। मां-बेटी के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Next Story