Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Transfer Breaking : सीएम ने किया 14 आईएएस अधिकारियों का तबादला, आदेश हुआ जारी...

Sharda Kachhi
18 Sep 2022 7:47 AM GMT
Transfer Breaking
x

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक कसावट लाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने 14 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। आधिकारिक बयान के अनुसार हरदोई, बाराबंकी, मिर्जापुर, गाजीपुर, आगरा, चंदौली, मथुरा, पीलीभीत, भदोही और संत कबीर नगर को नए डीएम मिले हैं। बाराबंकी के डीएम आदर्श सिंह को झांसी संभाग का प्रभारी …

Transfer Breaking

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक कसावट लाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने 14 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। आधिकारिक बयान के अनुसार हरदोई, बाराबंकी, मिर्जापुर, गाजीपुर, आगरा, चंदौली, मथुरा, पीलीभीत, भदोही और संत कबीर नगर को नए डीएम मिले हैं। बाराबंकी के डीएम आदर्श सिंह को झांसी संभाग का प्रभारी आयुक्त नियुक्त किया गया है।

वही गाजीपुर के डीएम मंगला प्रसाद सिंह को हरदोई का नया डीएम बनाया गया है। अविनाश सिंह, हरदोई डीएम, बाराबंकी के नए डीएम, जबकि संत कबीर नगर डीएम दिव्या मित्तल को मिर्जापुर का नया डीएम बनाया गया है। भदोही के डीएम आर्यका अखौरी को गाजीपुर का नया डीएम बनाया गया है, जबकि मथुरा के डीएम नवनीत सिंह चहल को आगरा का नया डीएम बनाया गया है।

READ MORE :Viral Video : इस नन्ही बच्ची ने लगाई CM बघेल से गुहार, बोली- आप प्लीज़ मेरे घर… देखें वीडियों

बता दे वाराणसी विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष ईशा दुहन को चंदौली का नया डीएम बनाया गया है। पीलीभीत के डीएम पुलकित खरे को मथुरा का डीएम और मिजार्पुर के डीएम प्रवीण कुमार को पीलीभीत का डीएम बनाया गया है। अलीगढ़ नगर निगम आयुक्त गौरांग राठी को भदोही का डीएम बनाया गया है। गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह को संत कबीर नगर डीएम का प्रभार मिला है।

आगरा के डीएम प्रभु नारायण सिंह को राजस्व विभाग में सचिव बनाया गया है। इसके अलावा राहत आयुक्त और राजस्व विभाग के सचिव रणवीर प्रसाद को भी आवास आयुक्त की जिम्मेदारी सौंपी गई है और आवास आयुक्त अजय चौहान को सचिव लोक निर्माण विभाग लगाया गया है।

Next Story