रकुल प्रीत सिंह ने महज 17 सेकेंड में बदल दी 6 ड्रेस, हर लुक में परफेक्ट दिखीं एक्ट्रेस, फैंस ने कहा ‘मैजिक गर्ल’, देखें Video

 

 

नई दिल्ली: साउथ और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘मिरर मिरर’ कैप्शन के साथ पोस्ट डाली है, जिसमें वो मिरर पर अपनी फिंगर से टक टक टक करती है, और उनकी ड्रेस बदलती जाती है. आप भी देखिए इस वीडियो को और जानिए की कैसे केवल 17 सेकंड में 6 बार ड्रेस बदलती है रकुल..

 

बॉलीवुड स्टार रकुल प्रीत सिंह की मिरर मिरर कैप्शन के साथ पोस्ट किए गए वीडियो को उनके फैन्स जमकर लाइक कर रहे है. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर वाली इमोजी पोस्ट कर फैन्स बता रहे है, कि वो उन्हें कितना प्यार करते है. अपनी डांसिंग और एक्टिंग के दम पर पहले तेलगु और अब बॉलीवुड में जगह बनाने वाली रकुल अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लेकर काफी चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी भी यहां देती हैं. साथ ही वे कई बार लाइव चैट के जरिए फैन्स से बातचीत भी करती हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के इस पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर अभी तक 3.5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. साथ ही 5 लाख के करीब लाइक्स भी मिले हैं. उनके इस सेकेंड्स में कपड़े चेंज करने वाले स्टाइल पर वेंकटेश नाम के एक यूजर उन्हें ‘मैजिक गर्ल’ कह रहे हैं. बता दें ये वीडियो ट्रांजिशन यूज कर के बनाया हुआ है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रकुल ने अपनी एक्टिंग के दम पर साउथ और बॉलीवुड में एक खास जगह बना ली है. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 17.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

 

 

READ MORE: RAIPUR BREAKING: राजधानी के नहाटा मार्केट में 1 करोड़ का जेवर पार, नौकर पर जताई जा रही आशंका, जांच में जुटी पुलिस

 

 

सोशल मीडिया के अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो रकुल की इस साल बैक टू बैक फिल्में आने वाली है. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ में रकुल एक्टर अजय देवगन के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आने वाली है. इसके साथ ही रकुल ‘मेडे’ में भी अजय देवगन के साथ ही नजर आएंगी. इससे पहले दोनों ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आ चुके हैं.

 

Related Articles

Back to top button