Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Raipur Breaking : रेलवे फाटक क्रॉसिंग करते ट्रेन की चपेट में आए दो युवक, मिली दर्दनाक मौत...

Sharda Kachhi
18 Sep 2022 4:08 AM GMT
Raipur Breaking
x

= रायपुर। देर रात ट्रेन से कटकर दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना राजधानी के खम्हारडीह थाना क्षेत्र के कचना रेलवे फाटक की है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक मृतक की शिनाख्त कर ली है, वहीं दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के …

=Raipur Breaking

रायपुर। देर रात ट्रेन से कटकर दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना राजधानी के खम्हारडीह थाना क्षेत्र के कचना रेलवे फाटक की है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक मृतक की शिनाख्त कर ली है, वहीं दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

READ MORE :Mohammed Shami Out From T20 series : टी20 सीरीज से पहले मोहम्मद शमी को टीम इंडिया से दिखाया गया बाहर का रास्ता, सामने आई ये बड़ी वजह…

जानकारी के मुताबिक, मृतकों में राजीव सिंह 40 वर्ष निवासी कचना हाउसिंग बोर्ड, वहीं दूसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस आशंका जता रही हैं कि दोनों युवक रेलवे क्रॉसिंग कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया होगा।

फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम में एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि एक मृतक अज्ञात है, जिसकी शिनाख्त खम्हारडीह पुलिस के द्वारा की जा रही है। हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या इसका खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Next Story