Prabhas-Kriti Dating : बाहूबली को डेट कर रही बॉलीवुड की परम सुंदरी! आदिपुरुष के सेट पर बढ़ीं नजदीकियां…

 

Prabhas-Kriti Dating

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और साऊथ के सुपरस्टार प्रभास का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है। दरअसल, ये सब एक कॉल के साथ शुरू हुआ जो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में कृति ने प्रभास को किया था। तब से हर तरफ कृति और प्रभास के अफेयर की चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि कृति और प्रभास एक साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे।

कृति सेनन और सुपरस्टार प्रभास का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है। दरअसल, ये सब एक कॉल के साथ शुरू हुआ जो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में कृति ने प्रभास को किया था। तब से हर तरफ कृति और प्रभास के अफेयर की चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि कृति और प्रभास एक साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे।

 

READ MORE :National Cinema Day : इंतजार हुआ ख़त्म अब इस दिन सिर्फ 75 रु में दिखाई जाएगी सारी फिल्में, जानें पूरी डिटेल्स…

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘आदिपुरुष’ के सेट पर पहले दिन से ही कृति सेनन और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। इसे देख कर हर कोई हैरान था क्योंकि प्रभास काफी शर्मीले हैं, लेकिन वो कृति से खुलकर बातें करते हैं। कहा जा रहा है कि कृति और प्रभास की दोस्ती काफी खास है। प्रभास और कृति को सेट पर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना काफी पसंद था। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए स्ट्रॉन्ग फीलिंग रखते हैं। लेकिन वो जल्दबाजी नहीं करना चाहते। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘आदिपुरुष’ में प्रभास ‘राम’ का किरदार और कृति ‘सीता’ का रोल निभा रही हैं। ये फिल्म अगले साल यानी जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Related Articles

Back to top button