Indian Idol में एक शो का इतना पैसा लेती है नेहा कक्कड़, विशाल, हिमेश रेशमिया का भी नहीं है कम, जानिए यहां सब कुछ


 

मुंबई : देशभर मशहूर गायकों को मंच देने वाला इंडियन आइडल का सेट अपने आप में खास होता है. यह सेट देशभर के छोटे शहरों के गायकों को मंच दे चूका है. जो अब अपनी गायकी का लोहा मनवा रहे है. इन दिनों इंडियन आइडल 12 सीजन चल रहा है.

 

इस शो ने दर्शकों को एआर रहमान, जया प्रदा, आनंदजी, जितेंद्र, एकता कपूर, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, रेखा और नीतू कपूर सहित कई प्रमुख सेलिब्रिटी मेहमानों से जोड़े रखा है. शो के कंटेस्टेंट जैसे अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, सवाई भट्ट, और अन्य ने अपनी सुरीली और भावपूर्ण आवाजों से कई लोगों को प्रभावित किया है. शो के सभी कंटेस्टेंट शुरू से ही सभी का दिल जीतते नजर आए हैं.

 

READ MORE : प्रतिदिन 5 रूपये से भी कम खर्चे पर मिल रहा है जियो का ये प्लान, 84 दिन की वैलिडिटी के साथ और बहुत कुछ

 

शो के चल रहे सीजन को आदित्य नारायण ने होस्ट किया है और अपनी होस्टिंग से जज पैनल के साथ-साथ दर्शकों का दिल जीता है. इस शो को शुरू से नेहा कक्कड़, विशाल और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं. अगर हम इन जजेज कि फीस की बात करें तो बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक नेहा सभी में से एक ऐसी जज हैं, जो सबसे ज्यादा चार्ज करती हैं. आपको बता दें वे एक एपिसोड के 5 लाख रुपये लेती हैं.

READ MORE : Neha Kakkar ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, बचपन में खिलौने की जगह थामा था माइक, देखें Photos

 

वहीं विशाल ददलानी जो अपने मजाक से सभी को खुश करते दिखाई देते हैं, वे एक एपिसोड का 4.5 लाख रुपये लेते हैं. वहीं हिमेश रेशमिया एक एपिसोड के 4 लाख तो शो के होस्ट आदित्य नारायण 2.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं. हालांकि शो में COVID-19 महामारी के कारण पिछले कुछ हफ्तों में कुछ बड़े बदलाव हुए हैं. अब खबरों के मुताबिक जज नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और वे जल्द ही शो में दिखाई देंगे.

 

Related Articles

Back to top button