Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Low Budget AC : मौसम में बदलाव आते ही AC खरीदना हो गया सस्ता, साथ ही मिल रही 10 साल की वारंटी का फायदा 

viplav
18 Sep 2022 2:45 PM GMT
Low Budget AC
x

टेक डेस्क। Low Budget AC अगर आप भी अपने घर में हमेशा से स्प्लिट AC लगवाना चाहते थे, तो यह आपके लिए खरीदने का बढ़िया मौका हैं. अब स्प्लिट एसी की कीमतों में अचानक गिरावट दर्ज की गई है. आज हम आपको Daikin 1.5 Ton Split AC के बारे में जानकारी देंगे. साथ ही आपको यह …

टेक डेस्क। Low Budget AC अगर आप भी अपने घर में हमेशा से स्प्लिट AC लगवाना चाहते थे, तो यह आपके लिए खरीदने का बढ़िया मौका हैं. अब स्प्लिट एसी की कीमतों में अचानक गिरावट दर्ज की गई है. आज हम आपको Daikin 1.5 Ton Split AC के बारे में जानकारी देंगे. साथ ही आपको यह भी बताएंगे कि आप कैसे इस ऐसी को कम कीमतों पर अपने घर ला सकते हैं. Daikin स्प्लिट ऐसी हमेशा ही चर्चाओं में बना रहता है. इस ऐसी को आप आसानी से अमेजॉन से खरीद सकते हैं.

Daikin 1.5 Ton Split AC की कीमतों में आई गिरावट

Low Budget AC : इस एसी की कीमत 67,499 रूपये है. आप इसे 32% डिस्काउंट के साथ 45,949 रूपये में अपने घर ला सकते हैं. इसके अलावा, इस पर आपको कई प्रकार के बैंक ऑफर्स भी मिल रहे है. यदि आप चाहे तो नो कॉस्ट ईएमआई पर भी इसे अपने घर ला सकते हैं. कंपनी की तरफ से इस एसी पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है. यदि आप Daikin 1.5 Ton Split AC Amazon से खरीदते हैं तो आपको 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी मिल रही है. इसमें आपको इनवर्टर स्विंग कंप्रेसर मिलता है जो हेल्दी एयर टेक्नोलॉजी के साथ आता है.

10 साल की मिल रही है वारंटी

Low Budget AC : मीडियम रूम के हिसाब से यह ऐसी आपके लिए बेस्ट है. इस एसी की फाइव स्टार रेटिंग है जिस वजह से बिजली का बिल भी कमाता है. इस AC पर 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी भी दी जा रही है. वही, पीसीबी की 5 साल की वारंटी मिल रही है. कंपनी की तरफ से कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है. इस AC की खासियतों की बात की जाए तो इसमें कॉपर कूलिंग कंडेसर मिलता है. इसकी कूलिंग कैपेसिटी भी काफी बढ़िया है.

viplav

viplav

    Next Story