Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

ऑफ व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में जान्हवी कपूर ने दिए सिजलिंग पोज, डीपनैक और इयरिंग्स के कॉम्बिनेशन से मचाया बवाल 

viplav
18 Sep 2022 12:29 PM GMT
Janhvi Kapoor Hot Look
x

मनोरंजन डेस्क : Janhvi Kapoor Hot Look बॉलीवुड की जान जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक से फैंस को सरप्राइज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है जो …

मनोरंजन डेस्क : Janhvi Kapoor Hot Look बॉलीवुड की जान जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक से फैंस को सरप्राइज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है।

इन दिनों एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक से फैंस को सरप्राइज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर ( Janhvi Kapoor Photos) ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है।

बोल्ड लुक में मचाया धमाल

लेटेस्ट पिक्चर्स में जान्हवी कपूर ऑफ व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस ऑउटफिट में बेहद बोल्ड लग रही हैं। जान्हवी के ओवर ऑल लुक की बात करें तो शॉर्ट डीपनेक ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट इयरिंग्स कैरी किए हैं। जान्हवी का यह लुक हर तरफ छाया हुआ है।

डीपनेक ड्रेस ने चढ़ाया पारा

एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट लुक पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी प्यार लुटा रहे हैं। मेसी बन और डीपनेक ऑउटफिट में जान्हवी कपूर कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस का यह हॉट अंदाज इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका मचा रहा है।

फैंस भी हुए दीदार

जान्हवी ने इस बोल्ड ऑउटफिट में एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए हैं। एक्ट्रेस का यह हॉट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। महज कुछ देर पहले साझा किए गए इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

ट्रेंडसेटर जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने इंडस्ट्री में बेहद कम समय में एक खास जगह बनाई है।एक्ट्रेस अपने यूनिक फैशन सेंस से ट्रेंड सेट करती हैं। जान्हवी अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं।वेस्टर्न आउटफिट हो या इंडियन, हर लुक में जान्हवी कहर ढाती हैं।

इन प्रोजेक्ट्स में आएंगी नजर

फिल्म ‘धड़क’ से करियर की शुरुआत करने वाली जान्हवी ने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने शानदार अभिनय से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है

वहीं एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही जान्हवी वरुण धवन ‘बवाल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देंगी।

viplav

viplav

    Next Story