Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : शिवनाथ नदी में पार्टी मनाने गया था युवक, नहाने के दौरान डूबा, 20 घंटे बाद मिला शव...

Rohit Banchhor
18 Sep 2022 10:04 AM GMT
CG News
x

दुर्ग। CG News जिले में स्थित शिवनाथ नदी में एक युवक अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गया था, जहां नहाने के दौरान युवक गहराई में चला गया और डूब गया। सूचना पर मोहन नगर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की टीम के साथ युवक की खोजबीन कर रही थी। जिसके बाद …

CG News

दुर्ग। CG News जिले में स्थित शिवनाथ नदी में एक युवक अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गया था, जहां नहाने के दौरान युवक गहराई में चला गया और डूब गया। सूचना पर मोहन नगर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की टीम के साथ युवक की खोजबीन कर रही थी। जिसके बाद आज दोपहर एसडीआरएफ की टीम ने नदी में से युवक के शव को बाहर निकाल लिया।

Read More : CG News : सरकारी जमीन पर कर रहे हैं अवैध कब्जा, एसडीएम ने निरीक्षण कर दी चेतावनी…

बता दें कि मृतक दाउ ठाकुर 21 वर्ष सिकोला भाठा का रहने वाला था। बताया जाता है कि वह शनिवार को अपने 6-7 दोस्तों के साथ बेलौदी गांव स्थित शिवनाथ नदी के किनारे पार्टी करने गया था। वहां सभी दोस्तों ने बैठकर पार्टी की। इसी दौरान दाऊ शिवनाथ नदी में बने रपटा के किनारे नहाने के लिए गया और तेज बहाव में फंस गया।

Read More : CG News : CM भूपेश बघेल कम श्रद्धांजलि सभा और ओणम सेलिब्रेशन में होंगे शामिल

जब वह डूबने लगा तो उसने अपने दोस्तों को आवाज लगाई। उसके दोस्तों ने गमझा व रस्सी फेंककर उसे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह 6-7 फीट गहरे पानी में डूब गया। शनिवार शाम को सूचना मिलने पर एसडीआरएफ मौके पर पहुंची और उसने सर्चिंग शुरू की थी। एक दो घंटे बाद अंधेरा होने पर सर्चिंग बंद करना पड़ा।

Read More : CG News : 2 साल बाद डोगरगढ़ मां बम्लेश्वरी परिसर में लगेगा विशाल मेला, श्रद्धालु और दर्शनार्थियों के लिए व्यवस्थाओं पर प्रशासन सतर्क

इसके बाद रविवार सुबह फिर टीम नदी में उतरी और युवक की तलाश जाल व ऑक्सीजन सिलेंडर के जरिए कर रही थी। जिसके बाद दोपहर 12 बजे के बाद युवक का शव मिला है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story