Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : सर्पदंश से मासूम की मौत, परिजनों ने लगाया अस्पताल कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप...

Rohit Banchhor
18 Sep 2022 12:24 PM GMT
CG News
x

कोरबा। CG News जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र में करैत सांप के काटने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने जिला अस्पताल के कर्मचारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। Read More : CG News : CM भूपेश बघेल ने बेलौदी में की 10 बड़ी घोषणाएं, कहा – कोरोना काल में भी …

CG News

कोरबा। CG News जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र में करैत सांप के काटने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने जिला अस्पताल के कर्मचारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

Read More : CG News : CM भूपेश बघेल ने बेलौदी में की 10 बड़ी घोषणाएं, कहा – कोरोना काल में भी अन्नदाता से किया वादा निभाते रहे

बता दें कि ग्राम नकटीखार में रहने वाले श्याम दास महंत की 6 साल की बेटी पलक को उस समय करैत सांप ने पीठ में काट लिया, जब वो सो रही थी। बच्ची के चिल्लाने पर परिजन कमरे में पहुंचे और वहां सांप को देखा। वे तुरंत उसे जिला अस्पताल ले गए।

Read More : CG News : हाथियों ने बुजुर्ग की दौड़ा-दौड़ाकर ली जान, फिर पैर से कुचल दिया महिला को, ग्रामीण दहशत में…

जहां बच्ची के मामा मनमोहन दास महंत ने कहा कि वे पलक को समय पर ले आए थे, लेकिन इलाज देर से शुरू होने के कारण उसकी मौत हो गई। वहीं अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर गोपाल कंवर ने कहा कि अगर अस्पताल में लापरवाही हुई होगी तो दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Story