Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बंद मकान की बाड़ी में दफन मिली महिला की लाश, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप...

Rohit Banchhor
18 Sep 2022 2:30 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के माझापारा में एक बंद मकान की बाड़ी में महिला के शव दफन हालत में मिला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के माझापारा में एक बंद मकान की बाड़ी में महिला के शव दफन हालत में मिला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : लूट के नियत से चार दोस्तों ने की संविदा प्राध्यापक की हत्या, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सुलझाई मामला…

बता दें कि मृतिका कांति यादव 45 वर्ष के पिता गोपालराम यादव ने बताया कि 1 सितंबर से उनकी बेटी का फोन बंद आ रहा था। उन्होंने इन 17-18 दिनों में कई बार उसे फोन लगाने की कोशिश की, लेकिन उसका मोबाइल बंद था, जिससे उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। इस बीच उन्हें शुक्रवार 16 सितंबर को सूचना मिली कि कांति का प्रेमी खगेश्वर अस्पताल में भर्ती होकर अपना इलाज करवा रहा है।

Read More : CG Crime : मोबाइल एवं बाइक लूटने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जिससे पिता गोपालराम ने बताया कि सूचना मिलने पर वे तुरंत कुनकुरी अस्पताल पहुंचे और अपनी बेटी कांति के बारे में पूछा, लेकिन वो गोलमोल जवाब देने लगा, जिससे उनका शक उस पर बढ़ गया। इधर मौका देखकर वो अस्पताल से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उनका परिवार जशपुर जिले के पत्थलगांव के इला गांव का रहने वाला है। खगेश्वर भी पत्थलगांव के कंडोरा गांव का रहने वाला है।

Read More : CG Crime : हेलिकॉप्टर से चारधाम यात्रा कराने के नाम पर हजारों रूपए की ठगी, पुलिस जांच में जुटी…

दोनों की मुलाकात एक बाजार में हुई थी, जहां से दोस्ती और फिर प्यार परवान चढ़ा। उन्होंने बताया कि खगेश्वर और उनकी बेटी कांति का जब प्रेम संबंध शुरू हुआ, तो ये दोनों पहले से शादीशुदा थे। कांति को अपने पति से 2 बेटे हैं, वहीं खगेश्वर भी अपनी पत्नी और दो बच्चों एक बेटा और एक बेटी के साथ रहता था। मृतका के पिता ने कहा कि दोनों ने अपने-अपने घरों को छोड़ दिया और 4 साल पहले 2018 में भागकर रायगढ़ के माझापारा आ गए।

Read More : CG Crime : पति ने वृद्ध पत्नी की टांगी से मारकर की हत्या, दूसरे गांव चले जाने से था नाराज, गिरफ्तार…

खगेश्वर यहां ड्राइवर का काम करने लगा। वहीं कांति की बड़ी बहन दिलेश्वरी यादव रायगढ़ में ही रहती है। दोनों बहनों के बीच काफी अच्छे संबंध थे और दोनों के बीच हर 1-2 दिन में बात होती रहती थी, लेकिन जब लगातार छोटी बहन का फोन बंद बताने लगा, तो दिलेश्वरी परेशान हो गई। उसने ये बात अपने पिता को बताई, तो वे भी परेशान हो गए। इसी बीच उन्हें खगेश्वर के अस्पताल में होने की खबर मिली थी। इधर खगेश्वर के भाग जाने के बाद बड़ी बहन दिलेश्वरी छोटी बहन कांति के घर पहुंच गई, तो बाहर से दरवाजा बंद मिला।

Read More : CG Crime : पैसे डबल करने का झांसा देकर करते थे ठगी, महिला समेत तीन गिरफ्तार…

तुरंत वो मकान के पिछले हिस्से में गई और वहां से दीवार फांदकर अंदर आई। जब उसने वहां देखना शुरू किया, तो जमीन में दबी बहन की साड़ी और पैरों की उंगलियां और अंगूठा नजर आया। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पर खुदाई करवाई, तो कांति यादव की लाश मिल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं प्रेमी खगेश्वर यादव फरार है, जिसकी पतासाजी कर रही है।

Next Story