Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : दो बाइकों में हुई आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, दूसरा घायल...

Rohit Banchhor
18 Sep 2022 4:05 PM GMT
CG Accident
x

दंतेवाड़ा। CG Accident जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में 2 बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी ट्रेलर को मारी …

CG Accident

दंतेवाड़ा। CG Accident जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में 2 बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी ट्रेलर को मारी टक्कर, हेल्पर की मौत…

बता दें कि मृतक का नाम सोहन नेताम 23 वर्ष निवासी ग्राम बीजाम है। बताया जा रहा है कि सोहन रविवार को नकुलनार से अपनी बाइक से दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय की तरफ आ रहा था। इस बीच सामने से एक अन्य युवक बाइक नकुलनार की तरफ जा रहा था। वहीं बीच जंगल में दोनों की बाइक आमने-सामने से टकरा गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार जीप और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत, बाप-बेटी की मौत….

जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना 108 को कॉल कर हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे एंबुलेंस कर्मियों ने फौरन दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले गए, जहां सोहन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे युवक का अस्पताल में उपचार जारी है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story