Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन की मौत, चालक गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
18 Sep 2022 10:59 AM GMT
Big Accident
x

धमतरी। Big Accident जिले के बिरझेर चौकी क्षेत्र के दरबा के पास एक तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही परिवार के थे। घटना की सूचना पर …

Big Accident

धमतरी। Big Accident जिले के बिरझेर चौकी क्षेत्र के दरबा के पास एक तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही परिवार के थे। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Big Accident : बस में सामान चढ़ा रहे थे यात्री, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की दर्दनाक मौत, कई घायल…

बता दें कि मृतक बलराम गोस्वामी, गजेन्द्र गोस्वामी और पुरूषोत्तम गोस्वामी ग्राम दरबा के रहने वाले थे। तीनों एक ही बाइक में सवार होकर राजिम गए थे। जहां से तीनों वापस अपने गांव दरबा लौट रहे थे।

Read More : Big Accident : अनियंत्रित बस नदी में गिरी, 6 की मौत, 40 घायल, बाइक को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा…

तभी धमतरी से रायपुर जा रही जय मां बम्लेश्वरी ट्रेवल्स की बस ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बस चालक को गिरफ्तार कर बस जब्त कर लिया है।

Next Story