Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : बस में सामान चढ़ा रहे थे यात्री, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की दर्दनाक मौत, कई घायल...

Sharda Kachhi
18 Sep 2022 8:35 AM GMT
Big Accident
x

सेलम: तमिलनाडु के सेलम में रेत ले जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैवलर बस को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि कई लोग इस हादसे में घायल हुए हैं. बेथनायकनपालयम के लोग एक समारोह में शामिल होने के लिए चेन्नई जा रहे थे. ये …

Big Accident

सेलम: तमिलनाडु के सेलम में रेत ले जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैवलर बस को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि कई लोग इस हादसे में घायल हुए हैं. बेथनायकनपालयम के लोग एक समारोह में शामिल होने के लिए चेन्नई जा रहे थे. ये सभी लोग ट्रैवलर में सवार थे. घटना एथापुर इलाके की है.

READ MORE :CG Breaking : राज्य शासन ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के नवीन पदस्थापना का आदेश किया जारी, देखें लिस्ट…

यहां बस रुकी हुई थी और क्लीनर यात्रियों के साथ मिलकर गाड़ी में सामान चढ़ा रहा था. तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक आया और बस को जोरदार टक्कर मार दी. 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला की मौत सेलम अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पांचों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

जबकि हादसे में घायल 7 लोगों को पुलिस ने फौरन सेलम के अस्पताल पहुंचाया, जहां एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कुल 6 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई. बाकी घायलों का इलाज जारी है. पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार वे लोग हुए हैं जो उस समय गाड़ी के बाहर खड़े थे. से सभी लोग अपना सामान रखवाने के लिए ट्रैवलर के पीछे खड़े थे. तभी ट्रक की चपेट में आ गए.

Next Story