Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident : तेज रफ्तार बस की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत, आक्रोशित भीड़ ने बस में लगाई आग...

Rohit Banchhor
18 Sep 2022 2:09 PM GMT
Accident
x

सिलीगुड़ी। Accident जिले के शालूगाड़ा के पास एक तेज रफ्तार यात्री बस ने स्कूटी सवार का अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने बस में आग लगा दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर …

Accident

सिलीगुड़ी। Accident जिले के शालूगाड़ा के पास एक तेज रफ्तार यात्री बस ने स्कूटी सवार का अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने बस में आग लगा दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Big Accident : तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीन की मौत, चालक गिरफ्तार…

बता दें कि मृतक सचिन छेत्री निवासी सेवक बाजार है। बताया जाता है कि वह अपनी स्कूटी से कहीं जा रहा था। तभी यात्री बस सिक्किम से सिलीगुड़ी आ रही थी। इसी दौरा शालूगाड़ा के पास बस ने स्कूटी को टक्कर मार दिया। जिससे स्कूटी सवार सचिन की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उत्तेजित भीड़ ने बस में तोड़फोड़ की और बस को आग के हवाले कर दिया।

Read More : Raipur Accident : तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने बाइक को मारी टक्कर, युवक घायल, चालक फरार…

घटना की खबर मिलते ही भक्तिनगर थाने की पुलिस व दमकल विभाग मौके पर पहुंची। दमकल विभाग के प्रयास से आग पर काबू पाया गया। घटना के कारण काफी देर तक इलाके में जाम की समस्या देखी गई। बाद में पुलिस ने बस को बरामद किया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Next Story