Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Vastu Tips : आर्थिक तंगी से है बुरी तरह परेशान, तो कपूर के साथ करें ये ज्योतिष उपाय, फिर देखें कमाल

naveen sahu
17 Sep 2022 2:46 PM GMT
Vastu Tips : आर्थिक तंगी से है बुरी तरह परेशान, तो कपूर के साथ करें ये ज्योतिष उपाय, फिर देखें कमाल
x

दिल्ली। Vastu Tips मेहनत करने के बाद भी अगर आपको उसका फल नहीं मिल रहा है तो कपूर के कुछ उपाय करने से आपको काफी लाभ मिलेगा। साथ ही घर में पसरी बीमारी भी दूर होगी। कई बार बहुत मेहनत करने के बाद भी परिणाम संतोषजनक नहीं मिलता। जिसकी वजह से लोगों को आर्थिक तंगी …

दिल्ली। Vastu Tips मेहनत करने के बाद भी अगर आपको उसका फल नहीं मिल रहा है तो कपूर के कुछ उपाय करने से आपको काफी लाभ मिलेगा। साथ ही घर में पसरी बीमारी भी दूर होगी। कई बार बहुत मेहनत करने के बाद भी परिणाम संतोषजनक नहीं मिलता। जिसकी वजह से लोगों को आर्थिक तंगी और धन सु जुड़ी कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आप चाहें तो इन सबसे छुटकारा पा सकते हैं और इसके लिए आपको कपूर का एक सरल उपाय अपनाना होगा।

Read More : Sunday Vastu Tips : रविवार को करे ये काम, चमक जाएगी आपकी किस्मत, नहीं होगी धन-धान्य की कमी

पूजा में इस्तेमाल होने वाला कपूर आपको आर्थिक तंगी से छुटकारा दिलाने के साथ ही पितर दोष भी दूर होते हैं। कपूर से उतारे नजरयदि किसी व्यक्ति को नजर लगी हो और काफी समय से परेशानी हो रही हो तो इसके लिए कपूर का उपयोग करें। इस उपाय को करने के लिए कपूर का एक टुकड़ा लें और जिस व्यक्ति को नजर लगी हो उसके सिर से पैर तक एंटी क्लाॅक वाइज तीन बार घुमाएं। इसके बाद कपूर को फर्श पर रखकर जला दें। ऐसा करने से बुरी से बुरी नजर खत्म हो जाएगी।

घर में आएगी सकारात्मकता
अगर घर में सुख-शांति पाना चाहते हैं तो इसके लिए रोजाना सुबह-शाम कपूर को घी में भिगोकर जलाएं। इसकी खूशबू से घर से नकारात्मकता दूर होगी और सकारात्मकता का प्रवेश होगा।

Read More : Sawan Vastu Tips : सावन के महीने में करें ये उपाय, महाकाल होंगे प्रसन्न, जीवन में आएगी बहार

उपाय से होंगे धनवान
कपूर का एक उपाय आपको चुटकियों में मालामाल कर सकते हैं। इसके लिए रात के समय रसोई का कार्य समाप्त करने के बाद चांदी की एक कटौरी में लौंग और कपूर जला दें। इस उपाय को रोजाना करने से जीवन में कभी धन-धान्य और समृद्धि की कमी नहीं होगी।

पितृ दोष होगा समाप्त
कपूर की मदद से पितृ दोष व कालसर्प दोष से भी मुक्ति प्राप्त की जा सकती है। क्योंकि पितृ दोष की वजह से मनुष्य को उन्नति के रास्ते में काफी रुकावटें आती है। इससे बचने के लिए घर में सुबह, शाम और रात तीनों समय कपूर अवश्य जलाएं। आपको कुछ ही दिनों में फर्क नजर आएगा।

Next Story