इस युवा गेंदबाज ने जीता करोड़ो फैंस का दिल, Arshdeep के ड्राप कैच पर दिया ये बयान, लोग जमकर कर रहे तारीफ

दिल्ली। इस साल खेले गए Asia Cup में भारतीय टीम ने सको काफी निराश किया। और फाइनल में भी जगह नहीं बना पाई। वही सुपर-4 के मुकाबले में पाकिस्तान के साथ खेले गए मुकाबले में युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep singh) ने आसिफ अली का एक आसान कैच छोड़ दिया था। इसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब इस घटना पर युवा गेंदबाज़ रवि बिश्नोई ने अर्शदीप सिंह का बचाव करते हुए रिएक्शन दिया है।

Read More : Asia Cup 2022 IND vs SL : एशिया कप में आगे बने रहने के लिए भारत का श्रीलंका के खिलाफ आज मैच जितना जरुरी,  देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11 ?

 

युवा गेंदबाज रवि बिश्नोई का मानना है कि कैच छूट जाना गेम का हिस्सा है और यह गलती बडे़ से बड़े खिलाड़ी से भी हो सकती है। उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी अर्शदीप सिंह का यह कहते हुए बचाव किया कि वह कैच अर्शदीप की जगह उनसे भी छूट सकता था।

रवि बिश्ननोई ने कहा कि ‘पाजी (Arshdeep) मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। हम सभी को पता है कि कैच छूट जाना गेम का हिस्सा है। यह अच्छे से अच्छे खिलाड़ियों के साथ भी हो सकता है। ऐसा भी हो सकता था कि अर्शदीप गेंदबाज़ी कर रहे होते और मुझसे वह कैच छूट जाता।’

टीम के युवा स्पिनर ने अर्शदीप को बहादुर बताया। उन्होंने कहा, ‘अर्शदीप उन बहादुर लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं। उस कैच के बाद, हमने देखा कि कैसे उसने डेथ ओवर में गेंदबाज़ी की। वो बिल्कुल भी परेशान नहीं दिखा। यह उसकी मेंटल स्ट्रेंथ हैं।’

Related Articles

Back to top button