Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Sell Old Notes : अगर आपके पास है 5 रुपये का यह वाला नोट, तो आपको घर बैठे मिलेंगे लाखों रुपये, जानिए कैसे

naveen sahu
17 Sep 2022 4:27 PM GMT
Sell Old Notes : अगर आपके पास है 5 रुपये का यह वाला नोट, तो आपको घर बैठे मिलेंगे लाखों रुपये, जानिए कैसे
x

दिल्ली। Sell Old Notes अगर आप भी महंगाई की मार झेल रहे हैं और आपको आय का कोई साधन नहीं दिख रहा हैं। ऐसे में आप अपने दादी नानी द्वारा दिए गए पुराने नोटों की खोजबीन करे। अगर उन पुराने नॉट में से 5 रुपये का ये खास नोट है, तो आप इस एक नोट …

दिल्ली। Sell Old Notes अगर आप भी महंगाई की मार झेल रहे हैं और आपको आय का कोई साधन नहीं दिख रहा हैं। ऐसे में आप अपने दादी नानी द्वारा दिए गए पुराने नोटों की खोजबीन करे। अगर उन पुराने नॉट में से 5 रुपये का ये खास नोट है, तो आप इस एक नोट से हजारों कमा सकते हैं। इससे आपको करीब 35 हजार से 2 लाख रुपये तक मिल सकते हैं। अगर आपके पास ऐसे नोटों का कलेक्शन है तो आप लखपति बन सकते हैं।

Read More : Sell old notes : घर के आलमारी में पड़ा पुराना नोट आपको बना देगा मालामाल, बस करना होगा ये छोटा सा काम

इस नोट की खासियत है कि इस पर 786 नंबर (5 Rupee Note 786) लिखा होना चाहिए। साथ ही इस नोट पर ट्रैक्टर भी बना होना चाहिए। तो आप इसके बदले में 2 लाख रुपये पा सकते हैं।

बता दें कि कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पर पुराने नोट और स‍िक्‍कों की जबरदस्त खरीद-ब‍िक्री की जा रही है। अगर आपके पुराने नोट और स‍िक्‍के निर्धारित शर्तों के ह‍िसाब से हैं तो आपको इसके लिए काफी अच्‍छे पैसे म‍िल सकते हैं।

कहां कर सकते हैं सेल
आपको बता दें कि इसके लिए कई कंपनियां जैसे शॉपक्लूज और मरुधर आर्ट्स पर अपनी पुरानी करेंसी को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं। इसके अलावा coinbazzar.com पर भी पुराने नोटों के बदले कई गुना पैसे मिल जाते हैं।

Next Story