Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Accident : तेज रफ्तार कार ने शोभायात्रा में शामिल लोगों को रौंदा, कई घायल, लोगों ने की कार में तोड़फोड़...

Rohit Banchhor
17 Sep 2022 5:22 PM GMT
Raipur Accident
x

रायपुर। Raipur Accident राजधानी के रामसागर पारा में विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर शोभायात्रा निकाली गई थी। तभी एक कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए शोभायात्रा में शामिल लोगों को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए। Read More : CG News : सरकारी जमीन पर कर रहे हैं अवैध कब्जा, …

Raipur Accident

रायपुर। Raipur Accident राजधानी के रामसागर पारा में विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर शोभायात्रा निकाली गई थी। तभी एक कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए शोभायात्रा में शामिल लोगों को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए।

Read More : CG News : सरकारी जमीन पर कर रहे हैं अवैध कब्जा, एसडीएम ने निरीक्षण कर दी चेतावनी…

घटना के बाद कार चालक वाहन छोड़कर फरार हो गए है। वहीं आक्रोशित लोगों ने कार में जमकर तोड़फोड़ किया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया और आरोपी की पतासाजी कर रही हे।

Read More : RAIPUR ACCIDENT : राजधानी में डस्टर व बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, 2 युवक बुरी तरह जख्मी

बता दें कि शनिवार को रामसागर पारा में विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर शोभायात्रा निकाला गया था। वहीं एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार रफ्तार से आई और इस शोभायात्रा में शामिल लोगों को ठोकर मार दी। इस घटना के बाद से इलाके में बवाल मच गया, गुस्साए लोगों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की। वहीं पुलिस कार को जब्त कर चालक की पतासाजी कर रही है।

Next Story