Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Horoscope Today 17 Sept 2022 : कर्क और सिंह राशि वालों के कारोबार में होगी वृद्धि, शनि देव की बरसेगी कृपा, जानिए अपना हाल 

viplav
16 Sep 2022 6:58 PM GMT
Aaj Ka Rashifal
x

New Delhi : Horoscope Today 17 Sept 2022 ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन किया गया हैं। सभी राशियों का स्वामी ग्रह होता हैं और इनके प्ररिवर्तन के आधार पर ही राशिफल का आंकलन किया जाता हैं। आज शनिवार हैं। शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित हैं। आज के दिन शनिदेव (Lord Shani) को …

rashifal

New Delhi : Horoscope Today 17 Sept 2022 ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन किया गया हैं। सभी राशियों का स्वामी ग्रह होता हैं और इनके प्ररिवर्तन के आधार पर ही राशिफल का आंकलन किया जाता हैं। आज शनिवार हैं। शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित हैं। आज के दिन शनिदेव (Lord Shani) को प्रसन्न करने से सभी बिगड़े काम बन जाते हैं।

ऐसे में अगर आपके जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो आज काले वस्त्र धारण कर शनिदेव को काले वस्त्र और तेल अर्पित करे। आज सभी 12 राशियों के जातको में से 4 जातकों पर विशेष कृपा बरसने वाली हैं।

Read More : Horoscope Today 1 Sept 2022 : महीने के पहले दिन कर्क और मकर राशि वालों की आय में होगी वृद्धि, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…..

Horoscope Today 17 Sept 2022 : मेष राशि- वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु मानसिक शान्ति के लिए भी प्रयास करें। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। खर्च बढ़ेंगे। किसी रुके हुए काम के पूरा होने के योग बन रहे हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों से भेंट होगी।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : वृष राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। फिर भी संयत रहें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। शैक्षिक कार्यों में आशातीत सफलता मिलने की उम्मीद है। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : मिथुन राशि- कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम भी अधिक रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मानसिक शान्ति रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। माता से धन की प्राप्ति होगी। व्यर्थ की चिंताओं से मन परेशान हो सकता है। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। तनाव से बचकर रहें। आत्मविश्वास बहुत रहेगा। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव बढ़ सकता है।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : कर्क राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परन्तु संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। बातचीत में सन्तुलित रहें। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : सिंह राशि- वाणी के प्रभाव से रुके कार्य पूर्ण होंगे। कारोबार में आय की वृद्धि होगी, परंतु भागदौड़ अधिक रहेगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। किसी संपत्ति से धनलाभ के योग हैं। भाइयों का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी। धन की प्राप्ति होगी। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा सुखद रहेगी। अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे।

Read More : horoscope today 29 August 2022 : आज इन राशिवालों को मिलेगा किस्मत का साथ, तो इन्हे बरतनी होगी सावधानी, जानें सभी 12 राशि का हाल

Horoscope Today 17 Sept 2022 : तुला राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध से बचें। बातचीत में सन्तुलित रहें। कारोबार पर ध्यान दें। कठिनाइयां आ सकती हैं। भागदौड़ भी अधिक रहेगी, परन्तु मित्रों का सहयोग मिल सकता है। मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन कुछ परेशानियों अभी बनी रहेंगी। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। व्यर्थ की चिंताओं से नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : वृश्चिक राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर अभी परेशानी बनी रह सकती हैं।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। खर्च बढ़ेंगे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के झगड़ों से बचें। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन विकसित हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : मकर राशि- लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय में वृद्धि होगी। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। परिवार का साथ मिलेगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। माता से धन प्राप्ति होगी। मित्रों के सहयोग से नए कारोबार को शुरू कर सकते हैं। मन में नकारात्मक प्रभाव हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : कुंभ राशि- कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

Horoscope Today 17 Sept 2022 : मीन राशि- परिवार का साथ मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय में वृद्धि होगी। खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्यक्रम के योग हैं। स्वास्थ्य को लेकर चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलने की उम्मीद है। मित्रों से भेंट होगी। मन में नकारात्मक विचारों से बचने के प्रयास करें।

viplav

viplav

    Next Story