Free electricity bill : राज्य सरकार का जनता को उपहार, वॉट्सऐप के इस नंबर पर भेजे Hi, और पाएं हमेशा के लिए बिजली बिल से मुक्ति…

 

Free electricity bill

 

नई दिल्ली, Free electricity bill : बढ़ते महंगाई ने आम जनता की जेब ढीली कर के रखी है. जितनी ज़्यादा महंगाई है उतनी ही ज्यादा लोग बिजली के बिल से परेशान है. जब भी महीने के शुरुआत में बिजली का बिल आता है हम सभी की सांस अटक जाती है और भारी बिल देखकर हमारी आँख फट जाती है। लेकिन अब आप बिजली बिल से मुक्ति पा सकते हैं। आपको अब बिजली बिल देने की कोई भी जरूरत नहीं पड़ेगी। यानि कि आपका बिजली बिल जीरो आएगा। लेकिन ये फायदा सिर्फ उन लोगों को मिल सकेगा जो देश की राजधानी दिल्ली में रहते हैं।

 

READ MORE :PM Modi Birthday Special : प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भारत भूमि पर 70 साल बाद पहुंचे चीते, खास मेहमानों को सुरक्षा देंगे विदेशी डॉग्स…

 

 

Free electricity bill : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वासियों को बड़ी खुशखबरी है। सीएम ने बताया कि जो लोग आवेदन करेंगे उन्हें ही सब्सिडी दी जाएगी। 1 अक्टूबर से इसके लिए आवेदन किया जाएगा और फॉर्म भरवाया जाएगा। बता दें आप घर बैठे-बैठे सब्सिडी का फॉर्म फिल कर सकते हैं। इसके लिए आपको 7011311111 पर मिस कॉल देना होगा इसके अलावा आप वॉट्सऐप पर Hi लिखकर भी मैसेज कर सकते हैं।

Free electricity bill : इसके बाद आप अपनी भाषा सेलेक्ट करना होगा और कुछ ऑप्शंस आएँगे उन्हें फिल करना होगा। फॉर्म भरने के बाद आप इसे अपने बिजली केंद्र में जमा करें जिसके बाद 3 दिन के अंदर कन्फर्मेशन आ जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button