Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : यू ट्यूबर की गोली मारकर हत्या, नक्सलियों को खुलेआम चुनौती देकर कहा था- मुझे मौत का डर नहीं’

Rohit Banchhor
17 Sep 2022 12:37 PM GMT
Crime
x

नबरंगपुर। Crime जिले से महज 8 किलोमीटर दूर रायघर थाना क्षेत्र के सोनपुर के जंगल में एक यू ट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतक 2 माह में नक्सलियों के खिलाफ 19 वीडियो अपलोड किए थे। जिससे इस हत्या के पीछे नक्सलियों का हाथ ही बताया जा रहा है। Read …

Crime

नबरंगपुर। Crime जिले से महज 8 किलोमीटर दूर रायघर थाना क्षेत्र के सोनपुर के जंगल में एक यू ट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतक 2 माह में नक्सलियों के खिलाफ 19 वीडियो अपलोड किए थे। जिससे इस हत्या के पीछे नक्सलियों का हाथ ही बताया जा रहा है।

Read More : CG Crime : शादीशुदा महिला के साथ आरक्षक रंगे हाथ पकड़ाया, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, एसपी ने किया सस्पेंड…

बता दें कि मृतक हिंदू मरकाम 33 वर्ष गरियाबंद जिला के शोभा थाना क्षेत्र के भुतबेड़ा गांव में पिछले 10 सालों से अपने मामा के घर रह रहा था। हालांकि एक-दो महीने पहले वो अपने गृहग्राम ओडिशा के कुमली गांव चला गया था। 15 सितंबर को वो कुमली से भुतबेड़ा गांव आने के लिए निकला था।

Read More : CG Crime : नकली बाबा बनकर तलाश रहे थे शिकार, दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

तभी दोपहर 12 बजे के आसपास सोनपुर के जंगल में उसका रास्ता रोककर कुछ लोगों ने नजदीक से उसकी कनपटी पर गोली मार दी। लोग उसे मृत समझकर उसका वीडियो बना रहे थे, लेकिन उसके करवट बदलने पर पता चला कि वो जिंदा है। जिससे तुरंत रायघर पुलिस को खबर की गई। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डेढ़ घंटे के इलाज के बाद उसने दम तोड़ दिया।

Read More : CG Crime : गांजा बिक्री करते महिला गिरफ्तार, घर से भारी मात्रा गांजा बरामद…

रायघर पुलिस ने बताया कि हत्या नक्सलियों ने की है। वहीं एसडीओपी मैनपुर अनुज गुप्ता ने भी ओडिशा पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इस बात की पुष्टि की है। गौरतलब हो कि 2 महीने पहले मृतक का घर जला दिया गया था, जिसके बाद उसने साहस दिखाते हुए नक्सलियों के खिलाफ लगातार 19 वीडियो अपलोड किए थे। वो यह भी कहता था कि उसे अपनी मौत का डर नहीं है, बल्कि वो खुद नक्सलियों के ठिकाने ढूंढ़ रहा है, ताकि इनका पता पुलिस को दे सके।

Next Story