Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : माँ की ममता हुई शर्मसार, नाबालिग बेटी की 40 साल के व्यक्ति से करवाई शादी, 9 महीने कर रहा था रेप...

Sharda Kachhi
17 Sep 2022 10:54 AM GMT
Crime : माँ की ममता हुई शर्मसार, नाबालिग बेटी की 40 साल के व्यक्ति से करवाई शादी, 9 महीने कर रहा था रेप...
x

राजस्थान। Crime मां की ममता को शर्मसार कर देने वाली घटना राजधानी जयपुर के धौलपुर से है। जहां 14 वर्षीय नाबालिग युवती को खुद की मां ने प्रेमी द्वारा कथित तौर पर तीन लाख रुपये में बेचने और 40 साल के व्यक्ति से शादी करवाने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस ने बताया …

राजस्थान। Crime मां की ममता को शर्मसार कर देने वाली घटना राजधानी जयपुर के धौलपुर से है। जहां 14 वर्षीय नाबालिग युवती को खुद की मां ने प्रेमी द्वारा कथित तौर पर तीन लाख रुपये में बेचने और 40 साल के व्यक्ति से शादी करवाने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति पिछले 9 महीने से नाबालिग के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहा था। मां के प्रेमी के खिलाफ जवाहर नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Read More : Crime : सोशल मीडिया में शादीशुदा औरतों को करता था अश्लील मैसेज, तंग आ कर महिलाओं ने उठाया ऐसा कदम…

जवाहर नगर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है और बताया कि बचपन बचाओ आंदोलन संस्था ने नाबालिग को बचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पीड़िता को मेडिकल जाँच के बाद शहर के सरकारी आश्रय स्थल में भेज दिया है। वहीं पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि उसकी मां के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा व्यक्ति ने उसे पिछले साल दिसम्बर में 40 साल के व्यक्ति से शादी करवा दी और 3 लाख रुपये में बेच दिया।

Read More : CG Crime : ट्रक चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, पूर्व में भी जा चुका है जेल…

पति ने किया कई बार रेप
40 साल के व्यक्ति द्वारा नाबालिब को शारीरिक रुप से प्रताड़ित किया जाता है। गर्भ धारण न कर पाने के कारण पति और ससुराल वालोें ने उसे शर्मिदा किया व मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया। बचपन बचाओ आंदोलन के निदेशक मनीष शर्मा ने कहा, श्यह घटना बाल विवाह के पीड़ितों की दुर्दशा और उनके जीवन के शुरुआती दिनों में होने वाले दर्द को उजागर करती है। अब समय आ गया है कि बाल विवाह को स्वीकार्य सामाजिक प्रथा के बजाय बच्चों के खिलाफ एक बड़े अपराध के रूप में देखा जाए।

Next Story