Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शादीशुदा महिला के साथ आरक्षक रंगे हाथ पकड़ाया, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, एसपी ने किया सस्पेंड...

Rohit Banchhor
17 Sep 2022 12:00 PM GMT
CG Crime
x

बालोद। CG Crime जिले के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक आरक्षक को शादीशुदा महिला के साथ रंगरलिया मनाते रंगे हाथ पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एसपी जितेन्द्र यादव ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है। Read …

CG Crime

बालोद। CG Crime जिले के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक आरक्षक को शादीशुदा महिला के साथ रंगरलिया मनाते रंगे हाथ पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एसपी जितेन्द्र यादव ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

Read More : CG Crime : नकली बाबा बनकर तलाश रहे थे शिकार, दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि आरोपी आरक्षक रमेश यादव का ग्राम जुनवानी में एक शादीशुदा महिला से अवैध संबंध था। दोनों ने गांव का माहौल खराब करके रखा था। बताया जाता है कि शुक्रवार को ग्रामीणों ने आरोपी आरक्षक को महिला के साथ संदिग्ध अवस्था में रंगे हाथ पकड़ लिया।

Read More : CG Crime : गांजा बिक्री करते महिला गिरफ्तार, घर से भारी मात्रा गांजा बरामद…

जिसके बाद ग्रामीणों ने आरक्षक को बंधक बना कर जमकर पिटाई की और उसे गांव के मंच पर बिठाकर रखा। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बहुत ही मुश्किल से आरोपी रमेश यादव को गांववालों से छुड़ाकर गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : युवक ने अपने ही दोस्त को चलती ट्रेन के सामने दिया धक्का, शरीर के हुए दो टुकड़े…

लोहारा थाना प्रभारी तुल सिंह पट्टावी ने बताया कि आरोपी आरक्षक दल्लीराजहरा का रहने वाला है और डौंडीलोहारा थाने में पदस्थ है। आरक्षक के खिलाफ लोहारा थाने में धारा 354 और 452 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं एसपी जितेन्द्र यादव ने आरोपी आरक्षक रमेश यादव को सस्पेंड कर दिया है।

Next Story