Bhent Mulakat : 18 से 21 सितंबर तक बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे CM भूपेश बघेल, इन विधानसभा क्षेत्रों के आमजनता से करेंगे भेंट-मुलाकात

CG BREAKING

 

रायपुर। Bhent Mulakat  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात अभियान के तहत 18 से 21 सितंबर तक बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे।मुख्यमंत्री 18 सितंबर को बालोद जिले के विधानसभा क्षेत्र गुण्डरदेही, 19 सितंबर को डौण्डीलोहारा एवं 20 सितंबर को संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र में आम जनता से सीधे रू-ब-रू होंगे।

मुख्यमंत्री तीनों विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न गांवों में लोगों से भेंट-मुलाकात करने के साथ ही शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति का जायजा और फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री बघेल इस दौरान विभिन्न समाज एवं संगठनों के पदाधिकारियों से भेंट-मुलाकात, मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा तथा विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन रात्रि विश्राम भी करेंगे। मुख्यमंत्री 21 सितंबर को बालोद से रायपुर लौट आयेंगे।

Read More : CM Bhent Mulakat : सीएम बघेल ने रायगढ़ को दिया 403 करोड़ का सौगात, पत्रकारों को आवास दिलाने कलेक्टर को भू-खण्ड सस्ते दर पर उपलब्ध कराने के निर्देश…

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में आमजनता से भेंट-मुलाकात के अभियान की शुरुआत 4 मई से की है। मुख्यमंत्री अब तक भेंट-मुलाकात अभियान के तहत 15 जिलों के 31 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके है, जिसमें सरगुजा संभाग की 14 विधानसभा, बस्तर संभाग की 12 विधानसभा, बिलासपुर संभाग गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले की मरवाही विधानसभा तथा रायगढ़ जिले के रायगढ़, लैलूंगा, खरसिया एवं धरमजयगढ़ विधासभा शामिल हैं।

CM ने संपर्क-संवाद-समाधान के ध्येय के साथ अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के माध्यम से आम जनता से सीधी बात और उनकी समस्याओं को जानकर उनका निराकरण भी कर रहे हैं। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान जनता-जनार्दन की मांग पर मुख्यमंत्री क्षेत्र के विकास के लिए घोषणाएं भी कर रहे हैं। भेंट-मुलाकात अभियान के दौरान मुख्यमंत्री संबंधित विधानसभा क्षेत्रों में रात्रि विश्राम करने के साथ ही विभिन्न समाज एवं संगठनों के लोगों से भी मुलाकात कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button