WB SSC Scam : एसएससी घोटाले में पार्थ चटर्जी को नहीं मिली कोर्ट से कोई राहत, 21 सितंबर तक CBI रिमांड में भेजा

 

 

कोलकाता। WB SSC Scam : पश्चिम बंगाल एसएससी घोटाले मामले में के आरोपी पार्थ चटर्जी को कोर्ट से किसी भी तरह की राहत नहीं मिली है। अलीपुर कोर्ट ने पार्थ चटर्जी को 21 सितंबर तक के लिए सीबीआई रिमांड में भेज दिया है। गौर करने वाली बात है कि पार्थ चटर्जी की रिमांड के लिए सीबीआई ने अलीपुर कोर्ट का रुख किया था।

सीबीआई ने पार्थ चटर्जी से पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांग की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। गुरुवार को कोर्ट ने जेल प्रशासन से कहा था कि पार्थ चटर्जी को कोर्ट में हाजिर किया जाए।

Read More : WB SSC Scam : 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी, कोर्ट ने आदेश को रखा सुरक्षित

 

WB SSC Scam : बुधवार को पार्थ चटर्जी कोर्ट में पेश हुए। इस दौरान वह कोर्ट में फफक कर रो पड़े। उन्होंने कोर्ट में कहा कि मुझे राजनीतिक शिकार बनाया जा रहा है। मुझे अपनी जिंदगी जीने दी जाए। बता दें कि पार्थ चटर्जी कोर्ट में वर्चुल माध्यम से पेश हुए। गौर करने वाली बात है ईडी ने शिक्षा भर्ती घोटाले में अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों पर छापेमारी की थी और 50 करोड़ रुपए कैश बरामद किए थे।

Read More : Google online scam : लोगों को ऑनलाइन स्कैम से बचाएगा Google, देशभर में चलेगा ये खास अभियान…

इसके बाद पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया था। दोनों की न्यायिक हिरासत खत्म होने वाली थी, इससे पहले ईडी ने पार्थ चटर्जी की रिमांग मांगी, जिसे अलीपुर कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

 

 

Related Articles

Back to top button