Begin typing your search above and press return to search.
Videos News

सांड के सामने इस लड़की को रील बनाना पड़ा महंगा, भड़क गया सांड, उसके बाद जो हुआ... लोगो ने कहा- इस सांड ने तो....

Sharda Kachhi
16 Sep 2022 11:25 AM GMT
Funny-video वायरल वीडियो
x

Funny-video वायरल वीडियो

नई दिल्ली, Viral video: टिकटॉक भले ही इंडिया में बैन हो चुका है पर इसका भूत आज तक लोगो के सिर से नहीं उतरा है, टिकटॉक के जाने के बाद से लोग इंस्टाग्राम पर रील बना कर सोशल मीडिया पर दाल रहे है. और टिकटॉक की तरह ही इसको लत बना चुके …

Funny-video वायरल वीडियो

नई दिल्ली, Viral video: टिकटॉक भले ही इंडिया में बैन हो चुका है पर इसका भूत आज तक लोगो के सिर से नहीं उतरा है, टिकटॉक के जाने के बाद से लोग इंस्टाग्राम पर रील बना कर सोशल मीडिया पर दाल रहे है. और टिकटॉक की तरह ही इसको लत बना चुके है. मानो इससे पीछा छुड़ाना मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन है.

READ MORE:Viral Video: इस मैडम के शाही ठाठ-बाठ, भरी क्लास में सोती दिखी, छात्रा को दिया आर्डर- पंखा चलाती रहना देखें वीडियों…

Viral video सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए रोजाना लाखों लोग रील्स बनाकर अपलोड करते रहते हैं. क्या पता, कब वे सुर्खियों में आ जाए. लेकिन कई बार कुछ लोग अपनी अजीबोगरीब हरकत की वजह से मजाक बनकर रह जाते हैं. अब इस वायरल हो रहे इस लड़की के वीडियो को ही देख लीजिए. बेचारी गई तो थी मजेदार रील (Instagram Reel) बनाने.

लेकिन शायद उसके ठुमके वहां मौजूद एक सांड (Girl and Bull) को पसंद नहीं आए. फिर क्या था. वही हुआ, जो होना था. सांड भड़क गया. फिर लड़की को उल्टे पांव वहां से दौड़ लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा. तो आप भी देखिए ये फनी वीडियो और इसके मजे लीजिए.

Next Story