Begin typing your search above and press return to search.
news

Nora Fatehi : EOW के पूछताछ में बोली नोरा- मैं साजिश का शिकार, साजिशकर्ता नहीं...

Sharda Kachhi
16 Sep 2022 9:25 AM GMT
Nora Fatehi : EOW के पूछताछ में बोली नोरा- मैं साजिश का शिकार, साजिशकर्ता नहीं...
x

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही का नाम शामिल हो चुका है। गुरुवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) नोरा फतेही से जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर और नोरा के रिश्ते को लेकर पूछताछ की। इस दौरान नोरा से EOW ने करीब 6 घंटे तक पूछताछ …

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही का नाम शामिल हो चुका है। गुरुवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) नोरा फतेही से जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर और नोरा के रिश्ते को लेकर पूछताछ की। इस दौरान नोरा से EOW ने करीब 6 घंटे तक पूछताछ किया।

Read More :Nora Fatehi ने Sizzling अवतार में ढाया कहर, खूबसूरती देख बावरे हुए फैंस, तो कई ने कर डाली ऐसी बात…

नोरा ने अधिकारियों के समक्ष दावा करते हुए कहा कि, मुझे साजिश को शिकार बनाया जा रहा है ,ना कि मैं साजिशकर्ता हुं। 6 घंटे के पुछताछ के दौरान नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ किए चैट के स्क्र्र्र्रीनशॉट भी दिखाए और तमिलनाडु के एक चैरिटी इवेंट की डिटेल दिए और बताया कि उन्हे एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर अफसर जैदी ने उन्हें इनवाइट किया था। जब नोरा से ये पूछा गया कि उनकी जर्नी और दूसरे खर्चों के लिए किसने भुगतान किया. इस पर उन्होंने लीना पॉल का नाम लिया और ये दावा किया कि उसके पास नेल आर्टिस्ट्री है.

Read More : Nora Fatehi की नई तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखकर मचल जाएगा आपका भी दिल, कहेंगे, 'वाह क्या बात'

गिफ्ट की वजहनोरा ने BMW गिफ्ट के बात पर साफ तौर से इनकार दिया कि उन्हेे इवेंट में भाग लेने के लिए BMW 5 सीरीज कार पर दिया था। नोरा ने कहा कि, उन्हे हकीकत में प्यार और जेनेरोसिटी के साइन के रूप मेें कार गिफ्ट दिया गया था। पुछताछ के दौरान नोरा ने बताया कि पहले उन्होने इसे अस्वीकार कर दिया था। ये भी बताया कि लीना ने उनसे एक इवेंट में मुलाकात की और उन्हें एक गुच्ची बैग और एक आईफोन गिफ्ट में दिया और अपने पति के साथ अपने कॉल को कनेक्ट किया था, उन्हें लीना ने नोरा की “बड़ी प्रशंसक” कहा था. उन्होंने कहा कि तभी उन्हें पता चला कि उन्हें बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की जा रही है.

Read More : Bollywood News : Kartik Aryan ने अपने लिटिल फैंस को दिया तोफा, कॉमिक बुक अवार में नजर आएंगे रूह बाबा

सुकेश के संपर्क में जैकलीन
EOW के अधिकारियों के मुताबिक जैकलीन संपर्क में रहीं बुधवार को अभिनेत्री जेकलीन भी मामले में EOW के सामने पेश हुई थी। जेकलीन के पुछताछ के दौरान उनका सामना पिंकी ईरानी से हुआ था। ANI ने अपने रिपोर्ट में बताया कि दिल्ली पुलिस की पूछताछ के दौरान जैकलीन और पिंकी ईरानी के बीच में बहसबाजी हुई थी। साथ ही यह भी बताया कि जैकलीन सुकेश से इतनी प्रभावित थी कि जैकलीन सुकेश को अपने सपनों का आदमी कहती थी साथ ही उससे शादी करने का सोच रही थी।

Read More : VIDEO : Nora Fatehi ने दिए अजीबो-गरीब पोज, VIDEO और PHOTOS देख फैंस बोले- 'बस कीजिए', अब इस फिल्म में मचाएगी धमाल

परेशानी में फंस सकती है जैकलीन
ANI से बात करते हुए EOW के रविंदर यादव ने कहा कि, जैकलीन के लिए आने वाले समय में मुसीबत खड़ी हो सकती है। जैकलीनल सुकेश के आपराधिक गतिविधियों को जानें के बाद भी संबंध नहीं तोड़ा।

Next Story