Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

ED Raid : ईडी की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी, एक साथ 40 जगहों पर मारे छापे...

Sharda Kachhi
16 Sep 2022 5:15 AM GMT
ED Raid
x

नई दिल्ली : दिल्ली के शराब घोटाले के मामले में ईडी ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। ED ने हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई समेत देश भर में 40 ठिकानों पर इस मामले को लेकर छापेमारी की है। अकेले हैदराबाद में ही 25 जगहों पर रेड डाली गई है। इसी केस में ईडी आज दिल्ली के …

ED Raid

नई दिल्ली : दिल्ली के शराब घोटाले के मामले में ईडी ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। ED ने हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई समेत देश भर में 40 ठिकानों पर इस मामले को लेकर छापेमारी की है। अकेले हैदराबाद में ही 25 जगहों पर रेड डाली गई है। इसी केस में ईडी आज दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से भी पूछताछ करने वाली है।

READ MORE :LPG Price Hike: आम आदमी पर फिर पड़ेगी महंगाई की मार, घरेलु LPG सिलेंडर के दाम में हुआ इतने रूपये का इजाफा…

गुरुवार को ही सीबीआई की स्पेशल जज गीतांजलि गोयल ने सत्येंद्र जैनसे पूछताछ की इजाजत दी थी। कोर्ट ने आदेश दिया है कि जैन से तिहाड़ जेल में ही पूछताछ की जाए, जहां वह बंद हैं। उससे पहले एजेंसी ने यह बड़ी कार्रवाई की है।

इस केस की जांच में सीबीआई भी जुटी है और उसने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर और बैंक लॉकर भी की जांच की थी। इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच बीते कई दिनों से टकराव तेज है।

aad

एक तरफ आम आदमी पार्टी इस मामले को गलत बताते हुए भाजपा पर जबरदस्ती घेरने का आरोप लगा रही है तो वहीं भगवा दल का कहना है कि एक्साइज पॉलिसी में कारोबारियों को कमीशन देने का घोटाला किया गया है।

Next Story