Begin typing your search above and press return to search.
Article

बंदर तो यु ही बदनाम है जरा नज़र डालिये इन नकलची जानवरो पर...

Sharda Kachhi
16 Sep 2022 5:54 PM GMT
बंदर तो यु ही बदनाम है जरा नज़र डालिये इन नकलची जानवरो पर...
x

SOCIAL MEDIA:  इस दुनिया में तरह-तरह के जानवर रहते हैं, जिनमें से कुछ बेहद ही खतरनाक होते हैं तो कुछ बहुत ही शांत और कुछ तो बेहद शरारती भी होते हैं. इनमें बंदरों (Monkey) का नाम सबसे पहले आता है. शरारत के मामले में इनका तो कोई सानी नहीं है. बंदर इतने शरारती …

SOCIAL MEDIA: इस दुनिया में तरह-तरह के जानवर रहते हैं, जिनमें से कुछ बेहद ही खतरनाक होते हैं तो कुछ बहुत ही शांत और कुछ तो बेहद शरारती भी होते हैं. इनमें बंदरों (Monkey) का नाम सबसे पहले आता है. शरारत के मामले में इनका तो कोई सानी नहीं है. बंदर इतने शरारती होते हैं कि लोगों के हाथ से भी कुछ भी छीन कर भाग जाते हैं.

READ MORE:इस शख्स को दिल दे बैठी शाहरुख खान की बिटिया, मीडिया को देखकर बनाया ऐसा मुंह…

आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज देखे होंगे, जिसमें बंदर लोगों का सामान छीन कर भाग जाते हैं तो कुछ बंदर शरारत-शरारत में लोगों को मार भी देते हैं. बंदर बड़े ही नकलची भी होते हैं. ये झट से किसी की भी नकल उतार देते हैं. इस मामले में तो कुत्ते और बिल्लियां भी कुछ कम नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर आजकल इन नकलची जानवरों का एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख कर यकीनन आपकी हंसी छूट जाएगी.

यह काफी मजेदार वीडियो है, जिसे आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘बंदर तो यूंही बदनाम हैं. इन नकलचियों का कोई मेल नहीं’. महज 1 मिनट के इस वीडियो में कुत्ता, बिल्ली, तोता अपने ही मालिकों की नकल उतारते दिखाई दे रहे है, जिसे देख कर हंसी रोक पाना बहुत मुश्किल है..

Next Story